Alfa K1 Electric Scooter: लपक लो! 12,000 की मिल रही है छूट, मिलेगी 110km की रेंज और 85km/h की टॉप रफ्तार, ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा…

Alfa K1: आप लोगों को इस स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में जानने से पहले इसकी मजबूती के बारे में जान लेना चाहिए तो बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मजबूती की तो यह स्कूटर Tata कंपनी के व्हीकल से भी ज्यादा मजबूत बनाया गया है. Alfa K1 में 100 किलोमीटर से लेकर 110 किलोमीटर तक की रेंज दी गई है और 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी दी गई है. आप लोगों को इस आर्टिकल में Alfa K1 की रेंज, टॉप स्पीड, मोटर, बैटरी और कीमत के बारे में जानने को मिलेगा. चलिए आप लोगों को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी फीचर्स के बारे में बताते हैं विस्तार से…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Alfa K1

रेंज और टॉप स्पीड

Alfa K1 में मजबूती के साथ-साथ दमदार रेंज और टॉप स्पीड भी दी गई है, तो बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की तो यह स्कूटर लगभग 100 किलोमीटर से 110 किलोमीटर की दूरी को सिर्फ एक बार चार्ज करने पर तय कर सकता है और इस स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो इसमें 80 किलोमीटर प्रति घंटे से लेकर 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी दी गई है जो कि अन्य स्कूटर के मुकाबले इस स्कूटर को एक बेहतर विकल्प बनाती है.

इसे भी पढ़िए: Lectrix EV LXS 2.0: Lectrix EV के सामने पेट्रोल स्कूटर को भूल जाएंगे लेना, 80km रेंज और 55km/hr है रफ्तार.

बैटरी और मोटर

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 2.16 kWh की बैटरी दी है जो की एक लिथियम आयन बैटरी है और इस बैटरी को फुल चार्ज करने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगता है. इस स्कूटर में अच्छी बैटरी के साथ-साथ दमदार मोटर भी दी गई है जो कि 3 kW की पावर जेनरेट कर सकती है. दमदार मोटर व बैटरी के कारण यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लंबी दूरी को तय करने में सफल है.

कीमत

आप लोगों ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी फीचर्स तो जान ही लिए हैं तो अब इसकी कीमत के बारे में भी जान लेते हैं. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे ₹12000 का डिस्काउंट मिल रहा है. जो भी व्यक्ति इस स्कूटर को अभी खरीदेगा वह इस डिस्काउंट को प्राप्त कर सकता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पहले लाख 36 हजार रुपए वह इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत पहले ₹1,37,000 थी लेकिन अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर फ्लैट ₹12000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिससे इसकी कीमत ₹1,24,999 हो चुकी है. इससे संबंधित अन्य जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें.

Leave a Comment