Realme C67 5G: Realme ने मात्र 2500 रूपये कीमत में निकाला 5G स्मार्टफोन.. मिलेगा 50 MP का कैमरा और 5000 mAh बैटरी, सिर्फ 40 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज…

Realme C67 5G: भारतीय बाजार में Realme ने अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. Realme कंपनी हर दिन नए-नए इन्नोवेशंस करती रहती है इसलिए गरीब लोगों के लिए Realme ने अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. आप लोग मात्र 2500 रूपये जमा करके इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस स्मार्टफोन का नाम है Realme C67 5G. यह फोन 4GB और 6GB रैम के साथ आता है और 128GB स्टोरेज है. और 5000mAh की दमदार बैटरी भी है. यह Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है. चलिए जानते हैं इससे संबंधित सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से..

Realme C67 5G
Realme C67 5G

Realme C67 5G रैम और स्टोरेज

Realme में इस फोन को दमदार रैम और हाई स्टोरेज के साथ दिया है. रियलमी के इस फोन में दो वेरिएंट है 4GB रैम और 6GB रैम जोकि 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. Realme C67 5G में मिलने वाली रैम की बात करें तो हम अलग से Dynamic RAM Expansion (DRE) द्वारा 6GB रैम एड कर सकते हैं.

इसे भी पढ़िए: KIA EV 3: मिडिल क्लास परिवारों के लिए लांच होने जा रही है देश की सबसे एडवांस KIA EV 3, सिंगल चार्ज में दौड़ती है 400 किलोमीटर, आती है हर मॉडल का परिवार के बजट में..

इतनी कम प्राइसिंग में एक्सपेंडेबल रैम बहुत ही कम फोनों में दी जाती है, लेकिन Realme कंपनी ने कम बजट वालों के लिए यह भी प्रोवाइड करदी.

Realme C67 5G कैमरा

Realme का यह फोन ड्यूल कैमरा के साथ आता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP और 2MP का है और फ्रंट सेल्फी कैमरा 8MP का है. इस रेंज में Realme बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी प्रोवाइड कर रहा है. Realme C67 5G में नाइट मॉड और पोट्रेट मॉड भी अवेलेबल है, जिससे रात में हाई क्वालिटी पिक्चर्स खींच सकते हैं और पोट्रेट मोड से बेहद शानदार ब्लर फोटोस खींचे जा सकते हैं. आप कहीं घूमने जाते हो तो यह फोन आपको बेहद अच्छी हाई क्वालिटी फोटोस खींच कर देगा.

Realme C67 5G बैटरी और चार्जिंग

Realme C67 की बैटरी परफॉर्मेंस की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन सिर्फ एक बार चार्ज करने पर 10 से 12 घंटे आराम से चल सकता है. यह फोन 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है जोकि इस प्राइस रेंज में बहुत ज्यादा है. यह स्मार्टफोन 33 watt की Super VOOC Charging के साथ आता है. जो केवल 40 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देता है. इतने बजट फोन में ऐसी सुपर फास्ट चार्जिंग का मिलना बेहद मुश्किल है लेकिन Realme कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए यह सुविधा भी दी है.

Realme C67 5G प्रोसेसर और डिस्प्ले

Realme C67 5G के दमदार प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 6100+ का प्रोसेसर है जोकि स्मार्टफोन को बहुत ही स्मूथली रन करता है. इसके साथ ही 120 Hz का सुपरफास्ट रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन के हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले की बात करें तो FHD+ की डिस्प्ले मिलती है. जो बहुत ही शानदार क्वालिटी के साथ है. Realme का यह फोन 2K रेजोल्यूशन भी प्रोवाइड करता है जो की हाई क्वालिटी युटुब वीडियो आदि देख सकते हैं.

Realme C67 5G कीमत और EMI

जैसा कि हम बता चुके हैं यह फोन प्रीमियम क्वालिटी का है तो आप लोग सोच रहे होंगे कि इसकी प्राइसिंग भी ज्यादा होगी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि यह फोन कम बजट वालों के लिए है. आपको यह फोन मात्र ₹11,999 का पड़ेगा. इस फोन को और भी सस्ता खरीदने के लिए आपको यह फोन अमेजॉन पर 10,880 रूपये का पड़ेगा. आप लोग सिर्फ 2500 रूपये का डाउन पेमेंट जमा करके इस फोन को अभी खरीद सकते हैं और 900 रूपये महीने की किस्त पर खरीद सकते हैं और यह किस्त मात्र 12 महीने तक भरनी होगी

Leave a Comment