स्मार्टफोन मार्केट का नया बादशाह! Poco F6 Pro 5G में मिलेगी 16GB रैम और 1TB स्टोरेज, ऑफर खत्म होने से पहले खरीदो…

Poco F6 Pro 5G: बहुत समय से Apple और सैमसंग भारत की इस स्मार्टफोन मार्केट पर कब्जा जमा कर बैठे हुए थे और इन कंपनी की मोनोपोली खत्म करने के लिए को लेकर आ गया है 2024 का सबसे शानदार स्मार्टफोन जिसके अंदर हमें 16GB रैम मिलेगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रैम के अलावा भी इस फोन में कई ऐसी बात है जिससे यह फोन लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. इस फोन की कीमत कितनी कम है कि लोग से घूमते घूमते जाकर खरीद ला रहे हैं. अगर आप भी बजट में अपने लिए एक तगड़ा 5G फोन देख रहे थे तो Poco F6 Pro 5G आपके लिए एकदम सही रहेगा. तो चलिए आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन की जोड़ी सारी जानकारी और इसकी विशेषताएं…

Poco F6 Pro 5G
Poco F6 Pro 5G

Poco F6 Pro 5G में मिलेगी 16GB रैम:

क्या आपने कभी 16GB रैम वाला फोन देखा है. Apple भी अपने फोन के अंदर 16GB रैम प्रधान नहीं करता मगर Poco अपने इस बजट फोन के अंदर 16GB रैम के साथ-साथ 1tb इंटरनल स्टोरेज दे रहा है. इतनी ज्यादा रैम और स्टोरेज वाला फोन मार्केट में उपलब्ध ही नहीं है.

यह भी पढ़िए: 50Km रेंज वाली Yakuza E-Scooter मिल रही है एक फोन जितनी कीमत में, अभी खरीदने पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट…

इस फोन के अंदर में क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रेगन SM8550-AB 8 gen प्रोसेसर मिलेगा जो इस फोन पर बेहद फास्ट बना देता है. इतनी ज्यादा रैम और ताकतवर प्रोसेसर होने के कारण आप इस फोन पर बड़े से बड़े मोबाइल गेम्स खेल सकते हैं और वीडियो एडिटिंग जैसे सॉफ्टवेयर चला सकते हैं.

Poco F6 Pro 5G की खास डिस्प्ले:

इस फोन की डिस्प्ले भी बाकी डिस्प्ले से अलग है पर इस फोन के अंदर हमें 6.67 इंच की Amoled डिस्प्ले मिलेगी जो 68 बिलियन कलर्स के साथ आती है. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होने वाला है और यह डिस्प्ले डॉल्बी विजन जैसे शानदार फीचर्स को भी सपोर्ट कर पाएगी. इस फोन की डिस्प्ले की पिक ब्राइटनेस 4000nits तब चली जाती है जिस कारण आपको धूप में इस फोन को चलाने में कोई भी समस्या का सामना नहीं करना होगा.

गजब का कैमरा सेटअप:

Poco F6 Pro 5G के अंदर हमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का Ois कैमरा होगा. अगर आप अल्ट्रावाइड एंगल में फोटो खींचने की शौकीन है तो इस फोन के अंदर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा भी दिया जा रहा है. इस फोन का तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस कैमरा होगा. इस फोन में मिलने वाले सेल्फी कैमरा की बात करें तो कंपनी उसके अंदर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे रही है जो 1080p@30/60fps रिकॉर्डिंग कर सकता है.

Poco F6 Pro 5G की कीमत:

इस फोन के अंदर हमें 5000mAh की बैटरी दी जा रही है जो 120w की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इस फोन की कीमत आप इस फोन का कौन सा वेरिएंट खरीद रहे हैं उसके ऊपर निर्भर करेगी. Poco F6 Pro 5G की शुरुआती कीमत ₹40000 होगी. यदि आप इस फोन का हायर वेरिएंट खरीदने हैं तो उसकी कीमत बढ़ जाएगी. इस फोन को खरीदने के लिए आपको क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि आपको एडिशनल डिस्काउंट भी मिले.

Leave a Comment