Okinawa Dual 100: Activa और Hero की हवा टाइट करने आ गया…Okinawa Dual 100, सिंगल चार्ज में चलेगा 130Km..60Kmph की टॉप रफ्तार के साथ

Okinawa Dual 100: देशभर में पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं, ऐसे में इलेक्ट्रिक व्हीकल लोगों की पहली पसंद बन चुकी है. किसी दुविधा को देखते हुए आज के इसलिए में हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, जिसमें लंबी रेंज और टॉप स्पीड देखने को मिलेगी. तो आज की इस लेख में हम बात करने वाले हैं ओकीनावा कंपनी के Okinawa Dual 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर के सभी फीचर्स, कीमत, रेंज, टॉप स्पीड, बैटरी व मोटर के बारे में विस्तार से…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Okinawa Dual 100
Okinawa Dual 100

Okinawa Dual 100 रेंज और टॉप स्पीड:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओकिनावा कंपनी कैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर में 130 किलोमीटर की लंबी रेंज दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में ही इतनी दूरी को आसानी से तय कर लेता है.

इसे भी पढ़िए: OnePlus Nord Buds:10 मिनट चार्ज करके चलाओ 5 घंटे, मिलेगा एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ तगड़े फीचर… आज ले आओ घर….

इसके अलावा हम आपको इसकी टॉप स्पीड के बारे में भी बता देते हैं जो कि लगभग 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ चलता है.

Okinawa Dual 100 फीचर्स:

बात की जाए इसमें मिलने वाली ब्रेकिंग सिस्टम की फ्रंट और रियर दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं. इसके अलावा आपको एक चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और डिटैचेबल बैटरी जैसे कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं. साथ में LED हेडलाइट, LED टेललाइट और DRLs लाइटिंग सिस्टम भी दिया गया है. आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैट्री वारंटी के बारे में भी बता देते हैं जो कि 3 साल की बैट्री वारंटी के साथ होने वाला है.

Okinawa Dual 100 बैटरी और मोटर:

जैसा कि आप लोगों को सभी फीचर्स के बारे में बता दिया है, चलिए अब इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर पावर के बारे में भी जान लेते हैं, आपको Okinawa Dual 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2500 वाट की BLDC मोटर दी गई है. इसके अलावा आपको 3.12kWh की कैपेसिटी की बैटरी भी देखने को मिल जाएगी, जो लगभग 5 से 6 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

Okinawa Dual 100 कीमत:

ओकिनावा कंपनी गया है इलेक्ट्रिक स्कूटर हम लोगों के बजट में होने वाला है, बात की जाए इसकी एक्स शोरूम कीमत की तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.19 लाख रूपये की कीमत में मिल रहा है. यदि आप लोग Okinawa Dual 100 इलेक्ट्रिक स्कूटर को फाइनेंस पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 25,000 रूपये का डाउन पेमेंट जमा करना होगा.

Leave a Comment