Xiaomi 14 CIVI में ₹12,000 की छूट के साथ मिलेगी 4700mAh बैटरी, 10 मिनट में हो जाती है फुल चार्ज..

Xiaomi 14 CIVI: लोगों के पास आजकल समय की बहुत कमी है इसीलिए कंपनी अपने फोन में फास्ट फास्ट चार्जिंग ऑप्शन प्रदान कर रही है. किसी सूची में Xiaomi ने अपना लेटेस्ट फोन लॉन्च किया है जिसके अंदर हमें 67W का फास्ट चार्जर देखने को मिलता है. यह चार्ज इस फोन को मात्र 10 मिनट में फुल चार्ज कर देता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फास्ट चार्जिंग के साथ इस फोन की स्पेसिफिकेशन भी काफी बढ़िया है और यदि आप बजट में एक बढ़िया 5G फोन खरीदना चाहते हैं तो Xiaomi 14 CIVI आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगा. तो चलिए जानते हैं इस फोन से जुड़ी सारी जानकारी बिना किसी देरी के..

Xiaomi 14 CIVI
Xiaomi 14 CIVI

Xiaomi 14 CIVI की डिस्प्ले:

Xiaomi 14 CIVI के अंदर हमें 6.5 इंच की कर्व्ड Amoled डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेश रेट 120 हॉर्स का होगा. डिस्प्ले की रेजोल्यूशन की बात करें तो इसका रेजोल्यूशन 1236x 2750 पिक्सल का होने वाला है और इस डिस्प्ले में हमें Bezel लेस पंच होल कैमरा मिलेगा.

यह भी पढ़िए: मात्र ₹999 में बना लो 85Km रेंज वाला Acer Muvi 125 4G E-scooter अपना; बहुत कम समय के लिए आया है ऑफर..

मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप:

Xiaomi 14 CIVI में हमें ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. वाइड एंगल में फोटो खींचने के लिए कंपनी ने इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस प्रधान कराया है. यह फोन 50 मेगापिक्सल के टेलीफोन लेंस कैमरा के साथ आता है जिसमें हमें 20x डिजिटल जूम और 2x ऑप्टिकल जूम मिल जाता है. इस फोन की सेल्फी कैमरा की क्वालिटी भी काफी बढ़िया है और इसमें हमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल का बैलेंस कैमरा देखने को मिल जाता है.

मिलता है पावरफुल प्रोसेसर:

इस फोन को फास्ट बनाने के लिए कंपनी ने इसमें क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रेगन 8s gen 2 प्रोसेसर दिया है जो एक और ठाकुर प्रोसीजर है. 8GB रैम होने के कारण यह फोन काफी फास्ट है और आप इस पर मल्टी टास्किंग और गेमिंग बेहद आसानी से कर पाएंगे. Xiaomi अपने इस फोन के अंदर 4700mAh की बैटरी दे रही है जो 67 वॉट टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करती है और मात्र 15 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है.

क्या है इसकी कीमत:

इस फोन की ओरिजिनल कीमत ₹55000 है मगर अभी डिस्काउंट के चलती है फोन आपको मात्र ₹43000 का मिल जाएगा. इस फोन को खरीदने के लिए आप ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं. यदि आप इस फोन को क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको एडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा.

Leave a Comment