Reliance ने कर दिया कमाल! WYZR नाम से मार्केट में लॉन्च होंगे ₹10000 के AC; लॉन्च डेट और कीमत देखिए..

WYZR Ac: यह जानकारी बहुत कम लोगों को पता है कि रिलायंस WYZR नाम से मार्केट में बहुत जल्द एयर कंडीशनर लॉन्च करने जा रही है जिनकी कीमत मात्र ₹10000 होने वाली है. कंपनी नहीं है फैसला गरीब लोगों के घरों तक एयर कंडीशनर पहुंचने के लिए लिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

WYZR Ac की कूलिंग कैपेसिटी काफी बढ़िया होने वाली है और कम कीमत में आने के बाद भी यह एसी इनवर्टर एसी होंगे जिससे आपके बिजली का बिल भी ज्यादा नहीं बढ़ेगा. अगर आप भी यह ₹10000 वाला एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो आज का यह आर्टिकल पूरा पढ़िए ताकि आपसे कोई भी जानकारी छूट न जाए.

WYZR
WYZR AC

WYZR AC की स्पेसिफिकेशन:

रिलायंस WYZR Ac को कई वेरिएंट में लॉन्च करेगा. मार्केट में लांच होने के बाद हमें 1 ton, 1.5 ton , 2 ton के देखने को मिलेंगे जिनके अंदर कॉपर कंडेंसर कोई लगी होगी जो बहुत कम बिजली का इस्तेमाल करती है और कॉलिंग करने के लिए सबसे बेस्ट मानी जाती है.

यह भी पढ़िए: मात्र ₹999 में बना लो 85Km रेंज वाला Acer Muvi 125 4G E-scooter अपना; बहुत कम समय के लिए आया है ऑफर..

इस कंपनी के एयर कंडीशनर के अंदर हमें डस्ट फिल्टर, एंटीबैक्टीरियल फिल्टर और दी ह्यूमिडिफायर भी मिलेगा जो हवा में मौजूद नमी को हवा से अलग कर देता है और आपको एकदम ताजी हवा मिलती है. यह एयर कंडीशनर हमें पांच मोड्सट के साथ प्रदान कराए जाएंगे जिनका इस्तेमाल अपनी सुविधा के अनुसार किया जा सकता है.

WYZR AC कीमत और लॉन्च डेट:

इंडिया का हर गरीब व्यक्ति इस एयर कंडीशनर को खरीद पाए इसलिए कंपनी ने इसकी कीमत मात्र ₹10000 रखी है. अभी तक इस एयर कंडीशनर की लॉन्च डेट की अनाउंसमेंट कंपनी द्वारा नहीं की गई है मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह एयर कंडीशनर हमें 2025 की गर्मियों में देखने को मिलेंगे.

Leave a Comment