आप मानोगे नहीं की 45km माइलेज वाला Hero Mastero स्कूटर मिल रहा है मात्र ₹3,589 का; जल्दी से ऑफर चेक करो..

Hero Mastero: हम जानते हैं कि आपको यह पढ़कर यकीन नहीं होगा कि हीरो कंपनी का इतना शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको मात्र ₹3589 का मिल सकता है पर यह बात बिल्कुल सच है. भारत की मार्केट में अपना कब्जा जमाने के लिए हीरो ने यह ऑफर निकला है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Mastero स्कूटर के अंदर हमें पावरफुल इंजन के साथ बढ़िया माइलेज और जरूरत की सभी फीचर्स मिल जाते हैं. यदि आप कम पैसों में एक बढ़िया स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो हीरो के विश्वास के साथ आपको यह स्कूटर आज ही बुक कर लेना चाहिए. मगर उससे पहले आपको Hero Mastero किस स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेना चाहिए..

Hero Mastero
Hero mastero scooter

Hero Mastero का इंजन:

Hero की तरफ से आ रहे इस स्कूटर के अंदर हमें 124.6cc का पावरफुल इंजन मिल जाता है जो 9bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट कर सकता है. कंपनी का कहना है कि यह स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड तक चल जाता है और इस स्कूटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5 लीटर की है. लोगों ने अपना एक्सपीरियंस साझा करते हुए बताया है कि यह स्कूटर हमें 45 किलोमीटर का माइलेज देता है.

यह भी पढ़िए: One Plus 13 साल के अंत में होने वाला है लॉन्च; 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ मार्केट को करेगा क्रैश, यहां देखें लॉन्च डेट…

मिलते हैं ताबड़तोड़ फीचर:

हीरो हमेशा ही अपनी जनता का ध्यान रखती है इसलिए अपने Hero Mastero स्कूटर के अंदर सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टेक्सचर्ड सेट प्रदान कर रही है. इस स्कूटर को बढ़िया लुक देने के लिए इसमें हमें सिग्नेचर LED हैडलाइंस देखने को मिलते हैं.

इस स्कूटर का नया वेरिएंट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आ रहा है जिसके अंदर फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फूल LED हैडलाइंस मिलेंगे. इस गाड़ी के अंदर हमें टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन फ्रंट में मिलेंगे और रियल में हमें मोनो शॉप सस्पेंशन दिया जाएगा. इस स्कूटर को 14 अलग-अलग कलर में कंपनी लॉन्च करने की सोच रही है.

क्या है कीमत:

इस स्कूटर की खासियत जानने के बाद आपका मन जरूर से खरीदने का कर रहा होगा तो चलिए अब हम इस स्कूटर की कीमत आपको बता देते हैं. इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको ₹95107 खर्च करने होंगे. यदि आप इस स्कूटर को लोन पर खरीदना चाहते हैं तो इसकी मंथली टेस्ट मात्र ₹3,589 रुपए की है.

Leave a Comment