ड्राइवर भाइयों के लिए बंपर ऑफर; Maruti Ertiga मिल रही है बिना टैक्स के, अब बचेंगे 3 लाख से 4 लाख रूपये, साथ में मिलेगा 1500cc का हाई पावर इंजन…

Maruti Ertiga Tax Free: आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि मारुति अर्टिगा कैसे Tax free हो चुकी है. कई कंपनियां अपनी कारों को CSD से भी बेचती हैं. यहां से इन कारों को सेना के जवानों के लिए बेचा जाता है. खास बात ये है कि यहां पर कंपनी कारों पर टैक्स में बड़ी छूट देती है. शोरूम पर कार की कीमत का 28% GST लिया जाता है, लेकिन CSD पर सिर्फ 14% GST ही देना पड़ता है. यहां से मारुति की अर्टिगा को भी Tax free खरीदा जा सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अर्टिगा के बेस वैरिएंट की की शोरूम पर कीमत 8,69,000 रूपये है. जबकि CSD पर इसे 7,80,626 रूपये में खरीद सकते हैं. यानी टैक्स के 88,374 रूपये बच जाएंगे. अगर आपका भी मन हो रहा है मारुति अर्टिगा को खरीदने का तो आपको भी बिना टैक्स भर यह गाड़ी मिल सकती है. चलिए जानते हैं इससे संबंधित सभी फीचर्स और कीमत विस्तार से…

Maruti Ertiga
Maruti Ertiga

Maruti Ertiga इंजन:

इसमें 1.5-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन मिलता है जिसमें माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी भी शामिल है. यह इंजन 103 पीएस पावर और 136.8 एनएम टॉर्क प्रस्तुत करता है और सीएनजी मोड पर इसकी पावर 88 पीएस और टॉर्क 121.5 एनएम होता है. गियरबॉक्स के लिए 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक विकल्प उपलब्ध हैं.

और भी पढ़िए: अब तो रतन टाटा ने भी कह दिया की Hero Photon E-Scooter इंडिया का बेस्ट! मिलती है 108km की रेंज, कीमत इतनी कम के यकीन नहीं होगा..

Maruti Ertiga मिल रही है बिना टैक्स के:

खास बात ये है कि यहां पर कंपनी कारों पर टैक्स में बड़ी छूट देती है. शोरूम पर कार की कीमत का 28% GST लिया जाता है, लेकिन CSD पर सिर्फ 14% GST ही देना पड़ता है. यहां से मारुति की अर्टिगा को भी Tax free खरीदा जा सकता है. अर्टिगा के बेस वैरिएंट की की शोरूम पर कीमत 8,69,000 रूपये है. जबकि CSD पर इसे 7,80,626 रूपये में खरीद सकते हैं. यानी टैक्स के 88,374 रूपये बच जाएंगे. अगर आपका भी मन हो रहा है मारुति अर्टिगा को खरीदने का तो आपको भी बिना टैक्स भर यह गाड़ी मिल सकती है.

Maruti Ertiga फीचर्स:

अर्टिगा में उपलब्ध फीचर्स में 7-इंच स्मार्टप्ले प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, ऑटो हेडलैंप्स, ऑटो एसी और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी शामिल हैं. सेफ्टी के लिए इसमें ड्यूल एयरबैग्स, ईबीडी एबीएस, ब्रेक असिस्ट और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स के साथ आती है. उच्च वेरिएंट में चार एयरबैग्स और हिल होल्ड कंट्रोल के साथ ईएसपी भी मिलता है.

Leave a Comment