गरीबों पर बरस रही है अंबानी की कृपा! WYZR नाम से लॉन्च होंगे ₹5000 की एयर कूलर, यहां से खरीदिए..

WYZR Air Cooler: मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस अब धीरे-धीरे भारत की इलेक्ट्रॉनिक मार्केट पर भी कब्जा करना चाह रही है. यदि आपको नहीं पता तो रिलायंस ने हाल ही में WYZR नामक कंपनी लॉन्च करी है जो सिर्फ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज और होम अप्लायंसेज बनती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

WYZR कंपनी के प्रोडक्ट बहुत ज्यादा सस्ते हैं इसलिए बाकी कंपनियों को खतरा है कि यह कंपनी उनका मार्केट ना खत्म कर दे. कीमत कम होने के साथ इस कंपनी के प्रोडक्ट्स काफी बढ़िया तरीके से मैन्युफैक्चरिंग कर जाते हैं जिन वजह से यह सालों साल टिकने के लिए एकदम परफेक्ट रहते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं WYZR की तरफ से आने वाले एयर कूलर की पूरी जानकारी और उनकी कीमत..

WYZR
WYZR

WYZR Desert Air Cooler में क्या है खास:

यह कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज में स्टार्ट करी है जिस वजह से इनके प्रोडक्ट्स की कीमत बहुत कम है. रिलायंस आती है कि हमारे देश की हर गरीब के घर एयर कंडीशनर और एयर कूलर पहुंचे इसलिए रिलायंस ने इस कंपनी की शुरुआत करी है.

यह भी पढ़िए: अब हर फैमिली ले पाएगी AC का मजा, Lloyd 1.5 Ton Inverter AC आ रहा है 40% के बंपर डिस्काउंट पर…

WYZR Desert Air Cooler की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह कलर हमें तीन वेरिएंट्स में देखने को मिलते हैं. इसके पहले वेरिएंट की वॉटर टैंक कैपेसिटी 50 लीटर की है, दूसरी वेरिएंट की वॉटर टैंक कैपेसिटी 60 लीटर की है और तीसरी वेरिएंट की वॉटर टैंक कैपेसिटी 85 लीटर की है.

WYZR Desert Air Cooler के फीचर्स:

यह कलर मात्र 180 वाट की पावर कंजप्शन करते हैं और उनके अंदर हनीकॉन्ब पैड्स लगाए गए हैं जो लंबे समय तक अपने अंदर पानी को होल्ड करके रख सकते हैं जिससे आपको लंबे समय तक ठंडी हवा मिलेगी. इस एयर कूलर को खराब होने से बचने के लिए इसके अंदर ड्राई रन प्रोटेक्शन फीचर भी दिया जा रहा है.

इस एयर कूलर में हमें कर स्विंग मोड मिलेंगे और यह इतनी कम बिजली का इस्तेमाल करता है कि आप इसे इनवर्टर पर भी चला पाएंगे. एक जगह से दूसरी जगह आसानी से ले जाने के लिए इसके अंदर कैस्टर भी लगाए गए हैं और लोगों की सुविधा के लिए कंपनी इसके अंदर वाटर लेवल इंडिकेटर भी दे रही है.

कितनी है कीमत:

जैसा कि हमने बताया कि यह कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा स्टार्ट करी गई है इसलिए इनकी प्रोडक्ट्स की कीमत काफी कम है. यदि आप इस एयर कूलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको मात्र ₹7000 से लेकर 17000 रुपए खर्च करने होंगे. आप इस एयर कूलर को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं

Leave a Comment