अब गरीब आदमी भी खरीद पाएगा iPhone, Apple iPhone 13 मिल रहा है पूरे 30,000 रूपये के डिस्काउंट पर, आएगा 48MP के हाई क्वालिटी कैमरा के साथ…

Apple iPhone 13: आप भी हमेशा से अपने लिए एक आईफोन खरीदना चाहते हैं, तो यह सुनहरा मौका अपने हाथ से जाने ना दें. Apple ने अपने आईफोन पर भारी डिस्काउंट देने का फैसला किया है. Apple जो दुनिया की सबसे प्रसिद्ध स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है, वह बहुत जल्द अपना नया आईफोन यानी आईफोन 16 लांच करने जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ज्यादा से ज्यादा लोगों को आईफोन की लत लगवाने के लिए Apple ने अपने पुराने आईफोन यानी Apple iPhone 13 की कीमत में बहुत ज्यादा गिरावट कर दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की Apple अपने आईफोन 13 पर पूरे 30,000 रूपये का डिस्काउंट दे रही है, आपके लिए इससे बढ़िया मौका शायद ही मिलेगा. चलिए इस स्मार्टफोन से संबंधित सभी जानकारी जैसे फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं विस्तार से..

Apple iPhone 13
Apple iPhone 13

Apple iPhone 13 रैम और स्टोरेज:

Apple कंपनी अपने आईफोंस में बेहद शानदार रैम और स्टोरेज देने के लिए मशहूर है. इस फोन में मिलने वाले रैम की बात करें तो हमें इसमें 6GB रैम मिलती है, इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह फोन हमें 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ देखने को मिलता है.

यह भी पढ़िए: अब हर फैमिली ले पाएगी AC का मजा, Lloyd 1.5 Ton Inverter AC आ रहा है 40% के बंपर डिस्काउंट पर…

यदि आप इस फोन के हाइयर वेरिएंट्स खरीदते हैं तो उनमें आपको स्टोरेज ज्यादा देखने को मिल जाएगी परंतु उनकी कीमत भी ज्यादा होगी.

Apple iPhone 13 प्रोसेसर और कैमरा:

Apple iPhone 13 में हमें Apple द्वारा बनाई गई A16 Bionic chip चिप देखने को मिलती है. इस प्रोसेसर में हमें 6-core देखने को मिलते हैं जिनमें से दो परफॉर्मेंस core है और चार एफिशिएंसी core हैं. Apple iPhone 13 में भी हमें बेहद ही शानदार कैमरा देखने को मिलता है, आपको इसमें 48mp का मेन कैमरा मिल रहा है, साथ में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का टैलीफोटो कैमरा भी देखने को मिलता है.

Apple iPhone 13 कीमत और डिस्काउंट:

Apple iPhone 13 जब भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ था, तब इसकी कीमत 82,000 रूपये थी. जैसा कि हमने आपको बताया कि Apple जल्द बहुत ही जल्द अपना नया आईफोन यानी आईफोन 16 मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. Apple कंपनी चाहती है कि आईफोन 16 लॉन्च होने से पहले ज्यादा से ज्यादा लोगों को आईफोन की आदत लग जाए जिससे उनके आने वाला फोन और भी ज्यादा बीके. इसीलिए Apple ने अपने Apple iPhone 13 पर 30,000 रूपये का डिस्काउंट देने का फैसला किया है. जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 52,000 रूपये हो गई है. आप इस फोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट और अमेजॉन से खरीद सकते हैं.

Leave a Comment