iPhone के लुक में नोकिया ने निकाला…Nokia Play 2 Max, 19,000 रूपये के डिस्काउंट के साथ मिलेगी 16GB रैम और 512GB स्टोरेज…

Nokia Play 2 Max: Nokia के इस बेहतरीन फोन ने कर दी है iphone की छुट्टी, तो सभी iphone लवर्स के लिए आईफोन जैसे दिखने वाले इस नोकिया फोन को खरीदने का सुनहरा मौका है और अपना आईफोन खरीदने का सपना भी इसे लेकर पूरा हो जाएगा. आजकल के जमाने में ज्यादातर लोग आईफोन के दीवाने हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसीलिए आईफोन को धूल चटाने आ गया है नोकिया का Nokia Play 2 Max जो कि आईफोन को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है. नोकिया के इस फोन पर आप लोगों को 16,000 रूपये का बंपर डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स, कीमत और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से…

Nokia Play 2 Max
Nokia Play 2 Max

Nokia Play 2 Max प्रोसेसर और स्टोरेज:

बता दें तो इस फोन में एक तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है जो कि Octa Core सेटअप के साथ आता है. इस प्रोसेसर में सिंगल कोर, ट्राई कोर और क्वैड कोर का सेटअप दिया गया है.

यह भी पढ़िए: कंपनी ने लॉन्च किया 2024 का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन…Motorola G34 5G, मिल रही है 5000mAh बैटरी और 50MP का कैमरा…

बात करें इस फोन में मिलने वाले स्टोरेज और राम की तो इसमें 16GB रैम और 256GB, 512GB का बड़ी कैपेसिटी का स्टोरेज देखने को मिल रहा है.

Nokia Play 2 Max कैमरा और बैटरी:

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 108MP + 13MP के रियर कैमरा दिए गए हैं और फ्रंट में सेल्फी के लिए एक 32MP का कैमरा दिया गया है. आप लोगों को इसकी बैट्री कैपेसिटी के बारे में भी बता देते हैं इसमें आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी जो कि 67W के फास्ट चार्जर के साथ आती है.

Nokia Play 2 Max कीमत:

इस फोन की कीमत के बारे में चर्चा शुरू से ही होती रही है क्योंकि यह फोन आईफोन जैसे महंगे फोन को चुनौती देने के लिए बनाया गया है. जब यह फोन लॉन्च हुआ था तो उसकी कीमत लगभग 57,000 रूपये थी, लेकिन जैसे-जैसे इस फोन को बाजार में समय हो गया इसकी कीमत भी अपने आप कम होती चली गई और इस फोन पर लगभग 19,000 रूपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है जिससे इसकी कीमत लगभग 37,990 रूपये की हो चुकी है.

Leave a Comment