भारत में आ गई है 100Kmpl का माइलेज देने वाले बाइक, Honda CB 200X पर मिल रही 10,000 रूपये की छूट, अभी खरीद लो मिल रहा है 184cc इंजन

Honda CB 200X: अगर आप भी होंडा कंपनी की किसी बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज के इस लेख में हम आपके लिए होंडा की सबसे बेहतरीन बाइक लेकर आए हैं. होंडा मोटरसाइकिल मैन्युफैक्चर कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी Honda CB 200X को 2023 में लॉन्च किया था. यह एक एडवेंचर टूरिस्ट बाइक है जो कि पहाड़ी सफरों को भी आसानी से तय कर सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक पर 10 साल का स्पेशल वारंटी ऑफर भी दिया है. आपको इसमें 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 7 साल की ऑप्शनल वारंटी दी जाएगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके अलावा आपको टूरिस्ट बाइक में एलइडी लाइटिंग सेटअप और एसिस्ट स्लिपर क्लच भी दिए गए हैं. कंपनी ने बाइक को सिर्फ सिंगल वेरिएंट में ही लॉन्च किया है. अगर आप भी मन बना रहे हैं इस बाइक को खरीदने का तो आज का यह लेख आपके लिए बहुत ज्यादा लाभदायक होने वाला है. आपको आज के इस लेख में इस बाइक से जुड़ी सभी जानकारी फीचर्स व कीमत के बारे में बताया जाएगा विस्तार से…

Honda CB 200X
Honda CB 200X

Honda CB 200X माइलेज और इंजन:

आपको बता दिया जाए तो होंडा की इस बाइक में 184.40cc का 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर, PGM FI इंजन दिया है, जो कि 17bhp की मैक्स पावर और 15.9nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है और इस इंजन के साथ-साथ आपको फाइव स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है.

एक और शानदार आर्टिकल: OnePlus 12R एक और नए बेहतरीन कलर में! मिलेगी 5000mAh बैटरी और 50Mp का कैमरा, कीमत है बेहद कम..

इसके साथ ही आपको एसिस्ट स्लिपर क्लच भी दिया जाता है जो कि गियर शिफ्टिंग को आसान बनाता है. बता दूं कि होंडा सीबी 200x में 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दिया गया है.

Honda CB 200X फीचर्स:

आपको Honda CB 200X में पांच लेवल एडजेस्टेबल ब्राइटनेस वाली फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंटल पैनल दी गई है जो स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, टेकोमीटर, फ्यूल गैस, गियर पोजीशन इंडिकेटर, और अन्य जानकारी शो करती है. इसके अलावा आपको इंस्ट्रूमेंट पैनल पर एक वार्निंग लाइट भी दी गई है जो कि बाइक में आई हुई किसी भी खराबी के लिए जल जाती है. साथ ही साथ बाइक में कई सेंसर और मॉनिटर कॉम्पोनेंट्स हैं, जो एमिशन कम करते हैं.

Honda CB 200X कीमत:

कंपनी ने बाइक को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है. Honda CB 200X की एक्स शोरूम कीमत भी लोगों के बजट को देखते हुए रखी गई है. आपको होंडा की स्पीक पर 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी भी दी जाएगी. आपको यह भाई ₹10000 की छूट पर मिलने वाली है. आप Honda CB 200X को मात्र 1,46,999 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं. कस्टमर्स नई होंडा बाइक को ऑफिशल वेबसाइट या फिर अपने शहर की निजी शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैं.

Leave a Comment