Lloyd 2 Ton AC…18,000 रूपये के डिस्काउंट के साथ मिलेंगी 400 यूनिट फ्री, साथ में कंप्रेशर पर मिलेगी 10 साल की वारंटी

Lloyd 2 Ton AC: आज के इस लेख में आपको 2 Ton के इस सस्ते AC के बारे में सभी जानकारी मिलने वाली है ताकि आप लोग बहुत ज्यादा गर्मी आने से पहले सस्ते AC को खरीद सकें. इसके अलावा हम आपको इस AC के सभी जरूरी फीचर्स बताएंगे, जो आपको किसी भी AC खरीदने से पहले पता होने चाहिए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

चलिए आपको Lloyd कंपनी द्वारा मैन्युफैक्चर की गई 2 Ton AC के बारे में कुछ डिस्काउंटेड ऑफर्स बताते हैं.2 टन AC की कीमत इस समय Flipkart वेबसाइट पर बेहद कम चल रही है और जबरदस्त डिस्काउंट भी मिल रहा है.

इसकी खासियत है कि यह इनवर्टर टेक्नोलॉजी वाली AC है और यह कमरे के तापमान के हिसाब से AC fan की स्पीड को कम और ज्यादा करके बिजली की खपत करने में कारगर साबित होती है. चलिए जानते हैं इससे संबंधित सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से…

Lloyd 2 Ton AC
Lloyd 2 Ton AC

Lloyd 2 Ton AC फीचर्स:

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि सबसे सस्ती और सबसे बढ़िया फीचर्स वाली Lloyd 2 Ton AC है, जिसमें मल्टीप्ल कूलिंग ऑप्शंस मिलते हैं. 5 Star रेटिंग के साथ आने वाला यह एयर कंडीशनर साल भर में सिर्फ 400-500 यूनिट बिजली की खपत करता है.

यह भी बढ़िया: क्या आप भी ढूंढ रहे हैं Tour & Travels के लिए कोई गाड़ी? मारुति कंपनी लेकर आई है 7 सीटर Maruti Ertiga, जो आएगी 40kmpl के माइलेज के साथ

इसमें ड्यूल इनवर्टर कंप्रेशर मिल रहा है और यह 200 स्क्वायर फीट के कमरे के लिए आराम से इस्तेमाल की जा सकती है. 55 डिग्री के टेंपरेचर पर भी यह AC आपके कमरे को ठंडा बनाए रखता है. इसमें मौजूद इनवर्टर कंप्रेशर टेक्नोलॉजी कूलिंग लोड के हिसाब से बिजली की खपत को एडजस्ट कर लेता है. आपको बता दूं कि Lloyd 2 Ton AC के कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी भी मिल रही है.

Lloyd 2 Ton AC कीमत और डिस्काउंट:

बता दें कि Lloyd 2 Ton AC पर आपको अभी 18,000 रूपये का डायरेक्ट डिस्काउंट मिल रहा है, बात की जाए इसकी कीमत की तो यह AC 74,000 रूपये की थी, लेकिन इस AC पर चल रहे 18,000 रूपये के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत मात्र 56,000 रूपये हो गई है. Lloyd 2 Ton AC ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर डिस्काउंट के साथ मिल जाएगी.

Leave a Comment