सीएनजी में भी धाक! पेश है दमदार Tata Punch iCNG…26.99 किलोमीटर के माइलेज के साथ शानदार फीचर्स…

Tata Punch iCNG: पेट्रोल की बढ़ती कीमतों ने हर किसी की जेब पर तगड़ा चुट लगाया है. ऐसे में हर कोई ऐसी गाड़ी की तलाश में है जो कम खर्च में चलने वाली हो. अगर आप भी किफायती और स्टाइलिश कॉम्पैक्ट SUV की तलाश में हैं, तो टाटा पंच iCNG आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस गाड़ी के लुक्स के लोग काफी दीवाने हो रहे हैं. लुक्स के साथ इस गाड़ी में हमें पावरफुल और एफिशिएंसी वाला इंजन दिया जाता है जो हमें काफी शानदार माइलेज प्रदान करता है. अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको यह आर्टिकल पूरा पढ़ना चाहिए ताकि आपको इस गाड़ी से जुड़ी सारी जानकारी पता चल जाए..

Tata Punch iCNG
Tata Punch iCNG

Tata Punch iCNG शानदार माइलेज और दमदार इंजन:

इस गाड़ी में 1.2 लीटर का Revotorq इंजन दिया गया है, जो CNG पर 26.99 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की शानदार माइलेज देता है. ये माइलेज आपको लंबी दूरी का सफर भी कम खर्च में तय करने में मदद करेगी. साथ ही, ये इंजन अच्छी खासी पावर भी जनरेट करता है.

यह भी पढ़िए: पेट्रोल की टेंशन? नहीं! धांसू माइलेज के साथ आया Maruti Suzuki Brezza CNG अवतार! 25.51km का शानदार माइलेज…

जिससे आप शहर के ट्रैफिक में भी आसानी से निकल सकते हैं.Tata Punch iCNG अपने कॉम्पैक्ट डिजाइन और बोल्ड लुक के साथ काफी आकर्षक लगती है. इसमें LED DRLs, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और 16 इंच के अलॉय व्हील्स जैसी फीचर्स दी गई हैं जो इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं.

Tata Punch iCNG राइड क्वालिटी और सेफ्टी फीचर्स:

Tata Punch iCNG की राइड क्वालिटी काफी अच्छी है. इसका सस्पेंशन सिस्टम गड्ढों और धक्कों को आसानी से पार कर लेता है. साथ ही, इस गाड़ी में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), और ड्यूल एयरबैग्स जैसे जरूरी सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं.

Tata Punch iCNG का इंटीरियर काफी स्पेसफुल और आरामदायक है. इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और फ्रंट सीट पर हीटेड सीट्स जैसी फीचर्स भी दी गई हैं.

Tata Punch iCNG किफायती दाम:

अब सबसे अहम सवाल – कीमत! Tata Punch iCNG की शुरुआती कीमत ₹ 7.23 लाख (एक्स-शोरूम) है. इस दाम में आपको CNG पर चलने वाली एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती कॉम्पैक्ट SUV मिल रही है. अगर आप पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से परेशान हैं और एक किफायती विकल्प की तलाश में हैं, तो Tata Punch iCNG आपके लिए एक बढ़िया चुनाव हो सकती है.

Leave a Comment