कपड़े धोना हो गया आसान! LG 8 Kg 5 Star Inverter Automatic Washing Machine मिल रही 37% की छूट पर, एक बार में धोएगी 10 से ज्यादा कपड़े

LG 8 Kg 5 Star Inverter Automatic Washing Machine : अगर आप इस ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन द्वारा कपड़े धोते हैं, तो यह मशीन आपके कपड़ों की बिल्कुल चकाचक धुलाई करेगी. इसके अलावा आपको इसमें कई बढ़िया वॉश प्रोग्राम मिलेंगे, जिसकी मदद से आप कपड़ों की एकदम चकाचक धुलाई कर सकते हैं. ऐसी भाग दौड़ भरी लाइफ में आप लोगों के पास इतना समय भी नहीं रहता कि आप अपने कपड़े भी धो पाए.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसी वजह से अगर आप भी अपने घर के लिए वाशिंग मशीन की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन लेकर आए हैं. वही इस वॉशिंग मशीन की कीमत के बारे में बात करें तो यह आप लोगों की बजट में ही होने वाली है.

आज के इस लेख में हम आपके लिए इस वाशिंग मशीन से संबंधित सभी जानकारी लेकर आए हैं तो चलिए जानते हैं एलजी की 5 स्टार Automatic Washing Machine के सभी फीचर्स व कीमत के बारे में विस्तार से…

यह भी पढ़िए: पेट्रोल की टेंशन? नहीं! धांसू माइलेज के साथ आया Maruti Suzuki Brezza CNG अवतार! 25.51km का शानदार माइलेज…

LG 8 Kg 5 Star Inverter Automatic Washing Machine फीचर्स:

आपकी जानकारी के लिए बताते हैं तो यह ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन इनवर्टर से भी चल सकती है, अगर आपके घर में बिजली चली जाती है तो आप एलजी के इस वाशिंग मशीन को इनवर्टर द्वारा भी चला सकते हैं. साथ में इस फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन में आपको हीटर की सुविधा भी देखने को मिलती है, जो कि कपड़ों को अच्छी तरह से सुखा देता है.

इसके अलावा आपको इसमें 6 मोशन डायरेक्ट ड्राइव भी मिल रहे हैं, जिसमें आप सूती से लेकर ऊनी सभी तरह के कपड़ों को आसानी से धुल सकते हैं. वही LG के इस ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन में कॉटन, कॉटन लार्ज, मिक्स, बेबी केयर, स्पोर्ट्स वियर, डेलिकेट, वूल, और रिंस प्लस स्पिन जैसे 10 से ज्यादा वॉश प्रोग्राम्स दिए गए हैं.

LG Automatic Washing Machine
LG Automatic Washing Machine

वही यह वाशिंग मशीन आपको 8 KG की कैपेसिटी के साथ मिल रही है. इसके साथ ही यह कम स्पेस में भी आराम से फिट हो जाती है और आप इसे घर के किसी भी कोने में फिट कर सकते हैं.

LG 8 Kg 5 Star Inverter Automatic Washing Machine कीमत:

आपकी जानकारी के लिए बता दें तो LG के इस ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन पर आपको पूरे 37% की छूट मिल रही है. आपको बता दें तो पहले इस वाशिंग मशीन की कीमत 29,990 रूपये थी, लेकिन 37% का डिस्काउंट मिलने के बाद, अब इसकी कीमत मात्र 18,990 रूपये रह गई है. अब यह वाशिंग मशीन हर आम आदमी के बजट में भी आ चुकी है. अगर आप भी इस ऑटोमेटिक इनवर्टर वाशिंग मशीन को खरीदना चाहते हैं तो अमेजॉन वेबसाइट विजिट करें.

यहां से खरीदें: Washing Machine

Leave a Comment