MX Moto M16 में मिल रही है 220Km रेंज और 120km/h रफ्तार, 3 घंटे में 90% हो जाती है चार्ज

MX Moto M16: अगर आप भी कोई बाइक लवर है और किसी भी नहीं बाइक के आते ही उसे खरीद लेते हैं तो हम आपके लिए एक नई बाइक लेकर आए हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं MX Moto M16 बाइक की जो कि एक इलेक्ट्रिक बाइक है. यह बाइक इतनी जबरदस्त है कि केवल तीन घंटे में ही 90% तक चार्ज हो जाती है. इसके अलावा सिंगल चार्ज में यह बाइक करीबन 220 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस बाइक में सबसे खास बात यह है कि यह डबल डिस्क ब्रेक के साथ आती है. अगर आप भी सोच रहे हैं इस बाइक को खरीदने की और आपका बजट भी बिल्कुल कम है लेकिन आपका मन इसी बाइक पर आ चुका है तो आज के इस लेख में हम आपको इस बाइक की EMI से लेकर सभी फीचर्स के बारे में बताएंगे विस्तार से…

यह भी पढ़िए: BMW Electric Scooter भारत में लॉन्च: लग्जरी और टेक्नोलॉजी का शानदार संगम

MX Moto M16 रेंज और टॉप स्पीड:

MX Moto M16 बेहतरीन बाइक्स में से एक मानी जाती है. इसकी खास वजह इस बाइक की रेंज है. अगर आप बाइक की बैटरी को सिर्फ एक बार ही चार्ज करते हो, तो यह बाइक लगभग 220 किलोमीटर की दूरी को तय कर सकती है. यानी सिंगल चार्ज में ही 200Km से ऊपर की दूरी को तय करना इस बाइक के लिए आसान काम है.

साथ में बात की जाए इसकी टॉप स्पीड की तो वह भी किसी से कम नहीं है. आपको मोटो m16 में 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिल जाती है.

MX Moto M16 मोटर और बैटरी:

चलिए बाइक में मिलने वाली मोटर और बैटरी के बारे में जान लेते हैं. किसी भी इलेक्ट्रिक बाइक या गाड़ी को सबसे ज्यादा दमदार उसकी मोटर और बैटरी ही बनाते हैं. आपको MX Moto M16 बाइक में 4kW की BLDC Hub मोटर मिल जाती है.

MX Moto M16
MX Moto M16

ये मोटर 140Nm का टॉर्क जनरेट करती है जो बाइक की टॉप स्पीड को मेंटेन रखने में मदद करती है. इसके अलावा बाइक में 3.96 Kwh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है. जो बाइक को लंबी दूरी तय करने में आसानी प्रदान करती है.

MX Moto M16 कीमत:

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह बाइक लोगों के बजट में उपलब्ध है. वैसे तो इस बाइक की कीमत 1.98 लाख रूपये है लेकिन आप मोटा m16 को EMI ऑप्शंस पर भी खरीद सकते हैं. इसके लिए आपको bikedekho वेबसाइट पर विजिट करना होगा. वहां पर आप इस बेहतरीन बाइक का फाइनेंस प्लान देख सकते हैं.

Leave a Comment