Ather 450S: अब हर गरीब आदमी को मिलेगा Free में, सिंगल चार्ज में चलता है 115 किलोमीटर, फीचर्स से लैस, जानिए कैसे मिलेगा…

Ather 450S: भारतीय बाजार में अथर कंपनी ने अपने नए-नए स्कूटर को लांच करके अन्य कंपनियां को चुनौती दी है. ऐसे में Ather कंपनी ने अपना नया Ather 450S को बाजार में पेश कर दिया है जो की बिल्कुल ना मात्र कीमत और आप लोगों को मिल जाएगा. साथ में बात करें इसमें मिलने वाली फीचर्स की तो यह सिंगल चार्ज में 115 किलोमीटर तक की दूरी को तय कर सकता है. इसके अलावा Ather 450S से संबंधित सभी फीचर्स जानने के लिए आज के इस लेख में बने रहे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Ather 450 S

Ather 450S की दमदार रेंज और टॉप स्पीड:

आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 115 किलोमीटर की दमदार रेंज देखने को मिल जाएगी जो कि सिर्फ एक बार चार्ज करने पर ही इतनी डरी को आराम से तय कर सकता है. इसके अलावा आपको इसमें 90 किलोमीटर प्रति घंटे की तो आप स्पीड भी मिल जाती है जो कि किसी भी लंबी दूरी को कम समय में तय करने के लिए दी गई है.

Ather 450S में दी गई है दमदार मोटर व बैटरी:

चलिए जानते हैं इसमें मिलने वाली मोटर के बारे में जो की 5.4kW की PMSM मोटर दी गई है. इसके साथ-साथ 2.9kWh की तगड़ी चलने वाली बैटरी भी दी गई है जो लगभग फुल चार्ज होने में 8 घंटे का समय लेती है. आपको मिलने वाली दमदार मोटर व बैटरी की बदौलत ही स्कूटर लंबी दूरी को तय करने में सक्षम है.

Ather 450S की कीमत होगी बस इतनी:

आपको मिलने वाली Ather 450S की शुरुआती कीमत लगभग ₹1,17,000 है. आप इस स्कूटर को EMI पर भी खरीद सकते हैं, इसके लिए आपको अपने निजी शोरूम पर जाकर कुछ रुपए का डाउन पेमेंट जमा करना होगा.

Leave a Comment