गर्मी में को सर्दी के मजे, LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter Split AC पर मिल रहा है ₹39,400 का डिस्काउंट, जल्दी उठा लो ऑफर का फायदा..

LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter Split AC: अगर आप भी गर्मी से परेशान हैं और अपने घर पर एक लगवाना चाहते हैं तो आज का यह आर्टिकल आपकी बहुत काम में आएगा क्योंकि आज हम लेकर आ गए हैं एक ऐसी डील जिसमें LG के इस AC पर आपको लगभग 40 हजार का डिस्काउंट मिलेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आप भी अपने घर पर AC लगवाने का मन बना रहे हैं आपके लिए यह समय बेस्ट रहेगा क्योंकि अभी बहुत सारी कंपनियां अपने Ac पर ऑफर चल रही है. हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़े ताकि आपसे कोई भी जानकारी छूट न पाए और आप सही से अपने घर पर यह AC लगवा सकें.

LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter Split AC
LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter Split AC

LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter Split AC के स्पेसिफिकेशन:

LC का यह AC एडवांस फीचर्स के साथ आता है. कंपनी ने अपने AC में AI फीचर लगाया है जिसका इस्तेमाल आप AC को कंट्रोल करने के लिए कर सकते हैं. यह एक स्प्लिट इनवर्टर AC है और इसके साथ हमें इनवर्टर से चलने वाला कंप्रेसर मिलता है. LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter Split AC की कैपेसिटी 1.5 ton की है. यह ऐसी ज्यादा सालों तक चले इसलिए कंपनी ने इस AC की कंप्रेसर कोयल कॉपर से बनाई है जो कॉलिंग करने के लिए बेस्ट मानी जाती है.

फोन जितनी कीमत है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की: TVS iQube Scooter: OLA ने जोड़ लिए हाथ, मिलेगी 145 km की रेंज और 4.4 kW की BLDC मोटर, जानिए ओला के साथ क्या हुआ..

अगर यह AC खराब भी हो जाए तो आपको चिंता करने की कोई भी जरूरत नहीं है क्योंकि इस AC पर हमें 1 साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी भी मिलती है. LG 1.5 Ton 5 Star DUAL Inverter Split AC छह मोड के साथ आता है जिसका इस्तेमाल आप इस Ac की कॉलिंग को कंट्रोल करने के लिए कर सकते हैं.

कितनी है कीमत:

अगर आपने इस AC के फीचर्स जानकर ऐसे खरीदने का मन बना लिया है तो हम आपको बता दें कि इस AC की कीमत बिना डिस्काउंट के ₹85,990 थी मगर ई-कॉमर्स वेबसाइट “अमेजॉन” पर इस एक पर डिस्काउंट मिल रहा है पर इसकी कीमत मात्र ₹46,590 रह गई है. तो अभी ऑफर का फायदा उठाएं और इस AC को खरीद ले.

Leave a Comment