जल्दी करो, Haier 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC मिल रहा है 45% के डिस्काउंट पर, मौके को हाथ से जाने मत देना..

Haier 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC: Haier ने भारतीय बाजार में एक और शानदार एयर कंडीशनर पेश किया है – 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी. इस एसी में ताज़गी और ऊर्जा बचत का बेस्ट कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है. इसका 3 स्टार रेटिंग यह दर्शाता है कि यह बिजली की खपत के मामले में काफी किफायती है. साथ ही, इन्वर्टर तकनीक से यह सुनिश्चित होता है कि एसी की कूलिंग लगातार बनी रहे और बिजली की खपत कम हो.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haier के इस एसी में कई ऐसे फीचर्स हैं जो इसे अन्य विकल्पों से अलग बनाते हैं. इसमें पावरफुल कूलिंग, स्लीप मोड, टाइमर, और एयर प्युरीफायर जैसी सुविधाएं शामिल हो सकती हैं. आकर्षक डिजाइन के साथ, यह एसी आपके घर की सुंदरता में भी चार चांद लगा सकता है.

Haier 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC
Haier 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

Haier 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC की विशेषताएं

यह एसी 1.5 टन की क्षमता के साथ आता है, जो एक मध्यम आकार के कमरे के लिए पर्याप्त है. 3 स्टार बीईई रेटिंग 2023 के साथ, यह एसी ऊर्जा की बचत में भी मदद करता है. यह नॉन-इन्वर्टर 1 स्टार एसी की तुलना में 15% तक ऊर्जा बचत करता है. Haier का यह मॉडल 4600 वॉट की कूलिंग क्षमता के साथ आता है और इसमें रोटरी कंप्रेसर का उपयोग किया गया है. यह एसी R-32 रेफ्रिजरेंट का उपयोग करता है, जो पर्यावरण के अनुकूल होता है.

यह भी पढ़िए: देख लो फ्यूचर की झलक! Honda Accord 2025 लॉन्च होते ही चढ़ जाएगी भारतीयों के दिमाग पर, देखिए सारी जानकारी

इस एसी में कॉपर कंडेंसर कॉइल का उपयोग किया गया है, जो बेहतर कूलिंग और आसान रखरखाव सुनिश्चित करता है. इसके साथ ही, यह एसी 86.5 cm x 33 cm x 29 cm (Indoor Unit) और 86 cm x 54.5 cm x 29.5 cm (Outdoor Unit) के आयामों में आता है.

शानदार डिजाइन:

इस एसी में टर्बो मोड, स्लीप मोड और ऑटो रिस्टार्ट जैसी सुविधाएं शामिल हैं. टर्बो मोड के माध्यम से यह एसी तेजी से कमरे को ठंडा करता है. स्लीप मोड आपके सोते समय तापमान को ऑटो-एडजस्ट करता है, जिससे आरामदायक नींद मिलती है.

Haier 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर आपको 1 साल की उत्पाद वारंटी और 12 साल की कंप्रेसर वारंटी मिलती है. इसके अलावा, तकनीशियन द्वारा घर पर विजिट करके मरम्मत सेवाएं भी उपलब्ध कराई जाती हैं.

कितनी है कीमत:

हायर कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार एयर कंडीशनर रवि 45% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. यदि आप किसी और कंडीशनर को खरीदना चाहते हैं तो अभी जाकर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं क्योंकि इसकी कीमत अभी 33990 रुपए चल रही है.

Leave a Comment