70 Km की माइलेज के साथ लांच हुई Hero Passion Plus 2024, कीमत है काम फीचर्स है तगड़े..

Hero Passion Plus 2024: हीरो पैशन प्लस भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइकों में से एक है और अब कंपनी ने इसके नए 2024 मॉडल को लॉन्च कर दिया है. इस अपडेटेड मॉडल में कंपनी ने कई सारे बदलाव किए हैं जिससे इसे पहले से ज्यादा आकर्षक और फीचर लोडेड बनाया गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई पैशन प्लस में आपको स्पोर्टी डिजाइन. बेहतर इंजन परफॉर्मेंस और नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. इसके अलावा बाइक में दिए गए ब्रेक और सस्पेंशन सिस्टम को भी अपग्रेड किया गया है जिससे राइडिंग एक्सपीरियंस और भी सुहाना हो गया है. कुल मिलाकर हीरो ने पैशन प्लस में जरूरी बदलाव किए हैं और इसे भारतीय बाजार में फिर से एक टॉप सेलर बनाने की कोशिश की है.

Hero Passion Plus 2024
Hero Passion Plus 2024

Hero Passion Plus 2024 : आकर्षक डिजाइन और लुक

Hero Passion Plus 2024 का डिजाइन पूरी तरह से नया और आकर्षक है. इसमें एक नई ग्रिल डिजाइन, संशोधित साइड पैनल्स और नया टेल लाइट सेटअप शामिल है. बाइक का फ्रंट डिजाइन और साइड बॉडी पैनल्स इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं. इसके अलावा, नई रंग योजनाएं और ग्राफिक्स भी बाइक को और भी प्रीमियम लुक प्रदान करते हैं.

अभी पढ़िए: Oppo A3 Pro बन गया है लोगों की पहली पसंद, 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट मिल रहा है ₹20000 रूपये से कम कीमत में

प्रदर्शन और इंजन

ई Hero Passion Plus में 97.2cc का BS6 इंजन लगाया गया है, जो न केवल बेहतर माइलेज प्रदान करता है बल्कि एक स्मूद राइडिंग अनुभव भी सुनिश्चित करता है. इस इंजन में i3S (Idle Stop-Start System) तकनीक भी शामिल है, जो ईंधन की खपत को कम करता है और बाइक को और भी अधिक इकोनॉमिकल बनाता है. इसके साथ ही, 5-स्पीड गियरबॉक्स और बेहतर सस्पेंशन सिस्टम भी राइडिंग अनुभव को और भी सहज बनाते हैं.

नई सुविधाएँ और टेक्नोलॉजी

Hero Passion Plus 2024 में कई नई सुविधाएँ जोड़ी गई हैं. इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा शामिल है. इसके अलावा, बाइक में नए और बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन को जोड़ा गया है, जो किसी भी सड़क पर शानदार स्थिरता और नियंत्रण प्रदान करता है.

कम्फर्ट और सवारी का अनुभव

बाइक का नई सीट डिज़ाइन और एर्गोनॉमिक्स लंबी यात्राओं के दौरान भी आरामदायक अनुभव सुनिश्चित करते हैं. नई और अधिक उन्नत सस्पेंशन सिस्टम पथरीली सड़कों और खराब रास्तों पर भी एक सहज राइडिंग अनुभव प्रदान करता है. बाइक की बेहतर राइडिंग पोजिशन और कम्फर्टेबल सीटिंग इसे एक आदर्श साथी बनाती है.

कितनी है कीमत:

अगर आप शानदार मैरिज वाली गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत अभी भारतीय बाजार में ₹80000 चल रही है. यदि फिर भी है बाइक आपके बजट के बाहर है तो आप इसे फाइनेंस कर सकते हैं और आपको मात्र ₹10000 का डाउन पेमेंट करना होगा. इस गाड़ी की प्रति महीना किस मंत्र ₹2631 रुपए की बनेगी.

Leave a Comment