पल्सर ने भी जोड़ लिए हाथ, Hero Xtreme 125R 66kmpl के माइलेज के साथ मचा रही है तहलका

Hero Xtreme 125R: Hero MotoCorp ने हाल ही में अपनी नई बाइक हीरो एक्सट्रीम 125R को लॉन्च किया है, जो स्पोर्टी डिजाइन के अलावा हाइटेक फीचर्स से भी लैस की गई है. यह बाइक सीधे बजाज पल्सर N125 और टीवीएस रेडर को टक्कर दे सकती है. अगर आप भी 125cc की एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आज का यह लेख आपके लिए बेहद लाभदायक होने वाला है क्योंकि आज हम हीरो की इस बाइक से संबंधित सभी जानकारी बताएंगे विस्तार से…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Hero Xtreme 125R
Hero Xtreme 125R

Hero Xtreme 125R फीचर्स और इंजन:

Xtreme 125R में टेलिस्कोपिक फोर्क्स, रियर मोनोशॉक, एली व्हील्स, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल-चैनल ABS, LED लाइटिंग और बहुत कुछ के साथ ड्रम ब्रेक मिलता है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दिया गया है, जिसमें आप कॉल और एसएमएस अलर्ट मिलता है.

यह भी पढ़िए: Patanjali 1KW Solar Panel के द्वारा बिना बिजली के चला सकते हैं कूलर व पंखे, यहां जाने कुल खर्चा…

एक्सट्रीम 125आर में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है. आपको बता दूं कि इस बाइक को सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित किया जाता है जो 5 स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है. उसके अलावा बाइक में मिलने वाली माइलेज की बात की जाए तो आपको इसमें 66 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाएगा.

Hero Xtreme 125R कीमत:

हीरो कंपनी की एक्सट्रीम 125R भारतीय बाजार में दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है. पहले वेरिएंट जो कि IBS वेरिएंट है इसकी कीमत की बात करें तो यह आपको 97,498 रूपये की एक्स शोरूम कीमत के साथ देखने को मिल जाएगा. इसके अलावा दूसरे वेरिएंट जो कि ABS वेरिएंट है इसकी कीमत की बात करें तो यह आपको 1,02,880 रूपये की एक्स शोरूम कीमत में मिल जाएगा.

Leave a Comment