Amazon Great Freedom फेस्टिवल लेकर आया लोगों के घर खुशियां, 65% डिस्काउंट पर मिल रहे हैं फ्रिज, यहां से मिलेगा डिस्काउंट…

Amazon Great Freedom: आजकल हर किचन में एक रेफ्रिजरेटर का होना अनिवार्य हो गया है। यह न केवल खाना सुरक्षित रखने में मदद करता है बल्कि हरी सब्जियों को भी ताजा बनाए रखता है। हम यहां आपके लिए Top 10 Refrigerators की सूची पेश कर रहे हैं, जिनमें सिंगल डोर और डबल डोर दोनों प्रकार के रेफ्रिजरेटर शामिल हैं। इनमें डिजिटल इनवर्टर कंप्रेसर की सुविधा भी मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024 के दौरान, यदि आप इन रेफ्रिजरेटर की खरीदारी के लिए एसबीआई कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको 10% तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है। इसके अलावा, नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी उपलब्ध है। आइए, इन रेफ्रिजरेटर के फीचर्स पर एक नज़र डालते हैं।

Amazon Great Freedom
Amazon Great Freedom

Amazon Great Freedom: Samsung 653 L, Frost Free, Double Door:

यह डबल डोर रेफ्रिजरेटर Samsung की 653 लीटर कैपेसिटी वाला है और 5 इन 1 कन्वर्टिबल कंप्रेसर से लैस है. इसकी विशाल क्षमता इसे बड़ी परिवारों के लिए उपयुक्त बनाती है. यह साइड बाय साइड डोर के साथ आता है और एआई सक्षम स्मार्ट रेफ्रिजरेटर है, जिसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी भी उपलब्ध है.

यह भी पढ़िए: 250km की रेंज के साथ आ रही है Hero Splender Electric, यहां देखें लॉन्च डेट

Samsung 236 L, Double Door:

Samsung का यह 236 लीटर कैपेसिटी वाला डबल डोर रेफ्रिजरेटर कंपनी का ग्लोबल नंबर वन ब्रांड है. इसमें कन्वर्टिबल कंप्रेसर है, जो इन्वर्टर पर भी अच्छी तरह से काम करता है. इसके अंदर टफ ग्लास की शेल्फ़ लगी हुई हैं.

IFB 197 L 5 Star Direct-Cool Single Door:

यह सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर 30% छूट पर उपलब्ध है और आपके किचन के लिए आदर्श रहेगा. इसका प्रिंटेड डिज़ाइन और डार्क रंग इसे बहुत आकर्षक बनाते हैं. इसकी 197 लीटर की कैपेसिटी मीडियम साइज फैमिली के लिए उपयुक्त है और इसमें जल्दी आइस बनने की सुविधा है. इसके शेल्फ़ टफ ग्लास के बने हुए हैं.

Samsung 322 L, Double Door:

यह रेफ्रिजरेटर लाइट चले जाने पर भी 9 घंटे तक कूलिंग प्रदान कर सकता है. Samsung का यह 3 स्टार 5 इन 1 कन्वर्टिबल रेफ्रिजरेटर 322 लीटर की कैपेसिटी वाला है. इसमें एक डिस्प्ले भी लगा हुआ है जो तापमान को दर्शाता है. इसमें ढेर सारे फलों, सब्जियों और बड़ी बोतलों को आराम से स्टोर किया जा सकता है.

Leave a Comment