1200cc इंजन के साथ तबाही मचा रही है Tata Tiago XE CNG, 1kg CNG में चलेगी 27Km

Tata Tiago XE CNG: भारत में Tata कंपनी की गाड़ियों को लोगों द्वारा पसंद किया जाता है, खासकर Tata Tiago कार को लोग बहुत पसंद करते हैं. अब Tata कंपनी ने भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में Tata Tiago CNG को भी लॉन्च कर दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Motors ने भारत में Tata Tiago CNG को लॉन्च किया है. यदि हम Tiago CNG के बारे में बात करें, तो यह कार काफी अच्छी कीमत पर उपलब्ध है और साथ ही यह एक मजबूत कार भी है. चलिए भारत में Tata Tiago CNG की कीमत और इसकी विशेषताओं के बारे में जानते हैं विस्तार से…

Tata Tiago XE CNG
Tata Tiago XE CNG

Tata Tiago XE CNG इंजन और माइलेज:

Tata Tiago CNG एक बहुत ही किफायती और पावरफुल हैचबैक कार है. टाटा टियागो सीएनजी इंजन की बात करें तो हमें इस कार में टाटा की तरफ से 1.2L की 3 सिलेंडर, रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है. यह इंजन 73 bhp की पावर और 95 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

यह भी पढ़िए: 250km की रेंज के साथ आ रही है Hero Splender Electric, यहां देखें लॉन्च डेट

इस कार में हमें 5 स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन देखने को मिलता है. टाटा के इस सीएनजी ऑटोमैटिक कार में हमें टाटा के तरफ से 26.49 km/kg का माइलेज देखने को मिलता है. साथ में बात करें पेट्रोल वेरिएंट के माइलेज की, तो आपको 30kmpl का तगड़ा माइलेज देखने को मिल जाएगा.

Tata Tiago XE CNG फीचर्स:

टाटा टियागो सीएनजी कार में हमें टाटा के तरफ से कई सारे शानदार विशेषताएं देखने को मिलती हैं. इस कार में कुछ विशेषताओं की चर्चा करें तो हमें इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डायमंड-कट अलॉय व्हील्स, डुअल-टोन डैशबोर्ड, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, चार्जिंग पोर्ट, डुअल फ्रंट एयरबैग, ऑटोमैटिक हेडलैंप्स, ABS, EBD जैसी कई विशेषताएं देखने को मिलती हैं.

Tata Tiago XE CNG कीमत:

बात करें टाटा Tiago XE CNG वेरिएंट की कीमत की तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.60 लाख रूपये है. जो अपने वेरिएंट्स के हिसाब से बदल जाती है. अगर बात की जाए इसके टॉप वैरियंट की कीमत की है तो आपको वह 10 लाख रूपये से ऊपर कीमत में मिलेगा. आपको टाटा टियागो सीएनजी के वैरियंट XZA Plus CNG की तो ये वेरिएंट 8.25 लाख रूपये की कीमत में मिल जाएगा.

Leave a Comment