महिंद्रा की BSA Goldstar 650 आ गई RE Bullet की धज्जियां बिखेरने, 652cc Engine और 150KM/H Top Speed, कीमत चेक करो गुरु


BSA Goldstar 650: BSA एक मशहूर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी है, जो अपनी बाइक्स की लोकप्रियता और स्टाइलिश डिज़ाइन के लिए जानी जाती है. हाल ही में BSA ने भारत में अपनी नई बाइक, BSA Goldstar 650 लॉन्च की है. यह बाइक क्लासिक डिज़ाइन और आधुनिक तकनीक के साथ आती है. साथ में आपको बता दूं यह बाइक हाल फिलहाल में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लॉन्च की गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आपका भी मन हो रहा है इस बेहतरीन बाइक को खरीदने का तो आज का यह लेख आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है क्योंकि आज हम आपको इस बाइक से संबंधित सभी जानकारी बताने वाले हैं विस्तार से…

BSA Goldstar 650

BSA Goldstar 650 परफॉरमेंस और टॉप स्पीड:


नई BSA Goldstar 650 बाइक में पावर और परफॉरमेंस की कोई कमी नहीं है. इसमें 652cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है, जो 45 bhp की पावर और 55 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स है और यह 150 kmph की टॉप स्पीड दी है.

BSA Goldstar 650 कीमत:


BSA Goldstar 650 भारतीय बाजार में एक दमदार विकल्प के रूप में आई है. इस बाइक में आपको रेट्रो डिज़ाइन, आधुनिक फीचर्स और पावर का बेहतरीन मेल देखने को मिलता है. साथ में बात की जाए बाइक की कीमत की तो आपको यह बाइक ₹3.02 लाख की शुरुआती कीमत के साथ देखने को मिल जाएगी.

Read More: Yamaha RX100 के दीवानों के मजे ही मजे…12 जनवरी को लॉन्च होगी लीजेंडरी बाइक, माइलेज चेक करो

इसके अलावा बाइक के टॉप वैरियंट की कीमत की बात करें तो आपको यह ₹3.37 लाख की कीमत में मिल जाएगा. आपको बता दें इसे आप EMI पर भी खरीद सकते हैं, जिसके लिए आपको अपने शहर के निजी शोरूम पर जाकर डीलर से संपर्क करके EMI प्लान जान सकते हैं.

BSA Goldstar 650 डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस:


BSA Goldstar 650 का डिज़ाइन बेहद खास है, जो 1950 से 1960 के दशक की लीजेंडरी BSA बाइक्स को में होता था. बता दें इसमें क्लासिक और रेट्रो लुक का मेल है. इस बाइक में आपको टियरड्रॉप आकार का फ्यूल टैंक मिलता है, जो क्रोम एक्सेंट के साथ आता है. इसके सर्कुलर हेडलैंप और ट्विन पोड मीटर इसे धांसू लुक देते हैं.

BSA Goldstar 650 कई रंगों में उपलब्ध है, जैसे इंसिग्निया रेड, हाइलैंड ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक, डॉन सिल्वर और स्पेशल लिगेसी एडिशन सिल्वर शीन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है. साथ ही इस बाइक में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं.

Leave a Comment