Alto से भी सस्ती गाड़ी हो गई लॉन्च…Bajaj Qute RE60, CNG पर देगी 45KM/KG का Mileage, कीमत चेक करो भाईसाहब

Bajaj Qute RE60: बजाज ने हाल ही में अपनी सबसे किफायती गाड़ी Bajaj Qute RE60 लॉन्च की है, जो आम आदमी के बजट में आसानी से आ सकती है. अगर आपके परिवार में कम सदस्य हैं और आप एक सस्ती गाड़ी लेने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प हो सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह गाड़ी कम कीमत में अच्छे फीचर्स देती है, जो इसे किफायती बनाते हैं. अगर आपका भी मन हो रहा है इसे खरीदने का तो आज का यह लेख आपके लिए बेहद लाभदायक हो सकता है क्योंकि आज हम आपको इससे संबंधित सभी फीचर्स और कीमत बताएंगे विस्तार से…

Bajaj Qute RE60
Bajaj Qute RE60

Bajaj Qute RE60 फीचर्स:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाड़ी को RE 60 के नाम से भी जाना जाता है और यह एक 4-व्हीलर वर्जन है, जो देखने में बिल्कुल ऑटो रिक्शा जैसा लगता है लेकिन अंदर से पूरी हाईटेक गाड़ी है. इसमें हार्ड टॉप रूफ, दरवाजे, स्टीयरिंग व्हील और 2×2 सिटिंग कॉन्फ़िगरेशन दिया गया है, जो इसे बेहद शानदार बनाता है.

Read More: Hyundai Alcazar Facelift में मिलेगी हाथियों वाली ताकत, 160 PS पावर और 1.5L पेट्रोल Engine, देखें लॉन्च डेट

Bajaj Qute RE60 पावर और माइलेज:

गाड़ी में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इस गाड़ी का इंजन 10.83 bhp की पावर और 16.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है और इसकी टॉप स्पीड 70 Km/h है. कुछ रिपोर्ट्स द्वारा बताया गया है कि यह पेट्रोल मोड में 35 Km/L और CNG मोड में 45 Km/kg का माइलेज देती है.

Bajaj Qute RE60 कीमत:

चलिए आपको इसकी कीमत के बारे में भी बता देते हैं. गाड़ी की ऑन-रोड कीमत 3.61 लाख रुपये है. बजाज की यह गाड़ी 2024 में Alto जैसी गाड़ियों के मुकाबले कीमत और फीचर्स के मामले में बहुत ही अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.

Leave a Comment