150KM रेंज…कीमत ₹60000 से भी कम, 3 घंटे में फुल चार्ज, चार्जिंग के लिए USB Port और क्या चाहिए इतने में

Hero Electric Flash: Hero कंपनी ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Flash कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जोकि बाजार में काफी धूम मचा रहा है. इस स्कूटर में आपको कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं और इसकी परफॉर्मेंस भी काफी दमदार है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आपका भी मन हो रहा है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का तो आज का यह लेख आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है क्योंकि आज हम आपको इस स्कूटर से संबंधित सभी फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे विस्तार से… तो सभी जानकारी जानने के लिए लेख में अंत तक बने रहें.

Hero Electric Flash
Hero Electric Flash

Hero Electric Flash रेंज और टॉप स्पीड:

Hero Electric Flash स्कूटर सिंगल चार्ज करने पर 100 से 150 किलोमीटर तक दूरी को आसानी से तय कर सकता है. स्कूटर में मिलने वाली टॉप स्पीड की बात की जाए तो इसकी टॉप स्पीड 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा है, जो इसे शहर में चलाने के लिए बेहतरीन विकल्प बनाती है.

Hero Electric Flash मोटर और बैटरी:

बता दें इस स्कूटर में 250W की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जो इसे पावरफुल बनाती है. इसके अलावा स्कूटर में 48Volt, 20Ah की लिथियम आयन बैटरी भी मिलती है, जो 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है, जिससे लंबी दूरी तय करना आसान हो जाता है.

Hero Electric Flash फीचर्स:

हीरो कंपनी के इस बेहतरीन स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं. आपको बता दें इस स्कूटर में यूएसबी पोर्ट दिया गया है, जिससे आप अपना फोन चार्ज कर सकते हैं और गाने भी चला सकते हैं. साथ में एलईडी हेडलैंप और फुल बॉडी क्रैश गार्ड भी शामिल हैं, जो इसे सुरक्षित और स्टाइलिश विकल्प बनाता है.

Read More: Tata ने भी पेश करदी Electric Cycle, 40Km Range और 250W मोटर, कम कीमत में मिलेगी यहां

Hero Electric Flash कीमत:

चलिए आपको हीरो कंपनी के इस बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत के बारे में भी बता देते हैं जो कि आपके बजट में ही है. Hero Electric Flash स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹59640 है, जो इसे आपके लिए एक बजट-फ्रेंडली विकल्प बनाती है.

Leave a Comment