Luminous Zelio+ Inverter: 1100W लोड Capacity, 2 घंटे में फुल चार्ज…29% छूट, ऑफर खतम होने से पहले खरीद लो

Luminous Zelio+ Inverter: आजकल हर घर में बिजली जाने की समस्या बनी ही रहती है, जिसके कारण पूरा दिन गर्मी में रहना पड़ता है या फिर बिजली के जो भी काम होते हैं वह ना होने के कारण सभी परेशान रहते हैं. तो आज के इस लेख में हम आपके लिए इसी समस्या का समाधान लेकर आए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जी हां, हम आपके लिए लेकर आए हैं Luminous कंपनी का सबसे सस्ता इनवर्टर, जो बिजली चले जाने पर भी आपकी समस्या का समाधान बनेगा, यानी आप इनवर्टर द्वारा अपने घर की बिजली को चला सकते हैं. यह इनवर्टर आपकी सभी बिजली जरूरतों को पूरा करने के लिए एक दमदार और किफायती विकल्प है. तो चलिए जानते हैं इस इनवर्टर से संबंधित सभी जानकारी विस्तार से…

Luminous Zelio+ Inverter
Luminous Zelio+ Inverter

Luminous Zelio+ Inverter फीचर्स:

यह इनवर्टर 900W से 1100W तक का लोड आसानी से झेल सकता है. साथ में यह 12V सिंगल बैटरी इनवर्टर है, जिसमें आप 80Ah से लेकर 220Ah तक की बैटरी कनेक्ट कर सकते हैं. ये इनवर्टर फ्लैट प्लेट, ट्यूबलर और SMF बैटरियों के लिए बेहतर विकल्प है. बैटरी चार्जिंग की बता करें तो ये इनवर्टर लगभग 1 से 2 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है, जिससे थोड़ी देर लाइट आने पर भी आप इनवर्टर को फुल चार्ज कर सकते हैं.

Read More: Tata ने भी पेश करदी Electric Cycle, 40Km Range और 250W मोटर, कम कीमत में मिलेगी यहां

इसके अलावा इसमें एक डिजिटल डिस्प्ले दी गई है जो बैटरी चार्जिंग, वोल्टेज, लोड कैपेसिटी और चार्जिंग टाइम मिनट और घंटे में दिखाती है. यह इनवर्टर घर से लेकर ऑफिस तक दोनों जगह के लिए बेहतरीन विकल्प है.

Luminous Zelio+ Inverter कीमत:

चलिए आपको लुमिनस के इस इनवर्टर की कीमत के बारे में भी बता देते हैं. पहले इसकी कीमत ₹10000 थी, लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे 29% के भारी डिस्काउंट के बाद आप इसे केवल ₹7099 में खरीद सकते हैं. आप इस इनवर्टर को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर जाकर भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं.

Leave a Comment