स्मार्टफोंस ही नहीं, Smart TV में भी बना लिया दबदबा…MI ने पेश की 4K स्मार्ट टीवी, कीमत जान हैंड टू हैंड खरीद लोगे

MI 4K Smart TV: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी MI भारतीय बाजार की एक ऐसी कंपनी है जो अपनी हाईटेक और फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोंस के लिएजानी जाती है. जैसा कि आप लोगों को MI कंपनी केवल स्मार्टफोंस के लिए ही पता है. लेकिन यह कंपनी स्मार्टफोंस के अलावा स्मार्ट एलइडी भी भरपूर फीचर्स से लैस बनाती है. ऐसे में आज के इस लेख में हम आपके लिए MI कंपनी की एक स्मार्ट एलईडी TV की जानकारी लेकर आए हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यह MI 4K Smart TV है, जो शानदार फीचर्स के साथ सिर्फ मामूली कीमत में मिल रही है. अगर आपका भी मन हो रहा है किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने का तो MI कंपनी की यह स्मार्ट एलइडी आपके लिए सबसे किफायती विकल्प हो सकती है. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्ट एलईडी के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से…

MI 4K Smart TV
MI 4K Smart TV

MI 4K Smart TV फीचर्स:

इस टीवी का स्क्रीन साइज 55 इंच है, जिसका रेजोल्यूशन 4K Ultra HD जोकि 3840×2160 pixel है. बात करें इस स्मार्ट टीवी की रिफ्रेश रेट की, तो इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है.

Read More: Tata ने भी पेश करदी Electric Cycle, 40Km Range और 250W मोटर, कम कीमत में मिलेगी यहां

इसका डिजाइन ब्लैक कलर में उपलब्ध है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें पर्सनल कंप्यूटर, लैपटॉप, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे स्पीकर, या गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 HDMI पोर्ट मिलते हैं. साथ ही, हार्ड ड्राइव या अन्य USB डिवाइस कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट भी दिए गए हैं.

MI 4K Smart TV स्टोरेज और वारंटी:

इस स्मार्ट टीवी में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज मिलती है, जो 64 बिट के क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आती है. कंपनी की ओर से इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है, जो इसे और भी आधुनिक बनाती है.

MI 4K Smart TV कीमत:

MI कंपनी के इस 4K स्मार्ट टीवी की कीमत बहुत ही कम रखी गई है. जबकि आमतौर पर 4K स्मार्ट टीवी की कीमत 45,000 से 50,000 रुपये की कीमत में आती हैं, लेकिन यह स्मार्ट एलईडी आपको सिर्फ 39,999 रुपये की कीमत में मिल जाएगी. आप इस स्मार्ट एलईडी को ई-कॉमर्स वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं.

Leave a Comment