Hero ने दिया तोहफा, मार्केट में उपलब्ध हो गया Splender का इलेक्ट्रिक वेरिएंट, 250KM Range, लॉन्च डेट और कीमत चेक करो

Hero Splender Electric: हमारे देश की जानी-मानी दो पहिया गाड़ी निर्माता कंपनी हीरो ने अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक का इलेक्ट्रिक वेरिएंट तैयार कर लिया है और यह इवेंट बहुत जल्द भारतीय बाजार में उपलब्ध हो जाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपको बता दे की हीरो स्प्लेंडर के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को लेकर लोग काफी ज्यादा और चाहे नजर आ रहे हैं क्योंकि इसके अंदर हमें 250 किलोमीटर की रेंज और लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे. अगर आप भी अपने लिए यह सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो इस लेखक को पूरा पढ़िए ताकि इस बाइक से जुड़ी सारी जानकारी आपको मिल जाए.

Hero Splender Electric
Hero Splender Electric

Hero Splender Electric रेंज और बैटरी:

सालों की मेहनत के बाद हीरो कंपनी ने स्प्लेंडर बाइक का इलेक्ट्रिक वेरिएंट तैयार कर लिया है जो हमें सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर की रेंज प्रदान करेगा. इस इलेक्ट्रिक बाइक के अंदर हमें शानदार कैपेसिटी वाली बैटरी और पावरफुल मोटर मिलेगी जो इस बाइक की टॉप स्पीड को 80 किलोमीटर प्रति घंटा तक पहुंचा सकती है.

यह भी पढ़िए: Splender भी आ गई इलेक्ट्रिक वेरिएंट में…250KM Range और कीमत भी बिल्कुल कम

Hero Splender Electric में मिलेंगे शानदार फीचर्स:

बजट बाइक होने के बावजूद भी इस बाइक के अंदर हमें बढ़िया फीचर्स मिलने वाले हैं. Hero Splender Electric में हमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एलईडी हेडलैंप्स और टीम जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो इस बाइक के लुक्स को बढ़ाने के साथ-साथ इस भाई को एफिशिएंट भी बनाते हैं.

हो सकता है की कंपनी इस बाइक के अंदर एलॉय व्हील्स भी प्रदान करें ताकि ज्यादा से ज्यादा युवा जनता इस बाइक की ओर आकर्षित हो. Hero Splender Electric बाइक के साथ हमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलने वाला है जिससे यह बाइक मात्र 3 घंटे के अंदर फुल चार्ज हो जाया करेगी.

कीमत और लॉन्च डेट:

जानकारी के मुताबिक जब हीरो की यह शानदार बाइक मार्केट में लांच होगी तब इसकी कीमत ₹85,000 होगी. यदि आपको यह कीमत ज्यादा लग रही है तो आप इस बाइक को फाइनेंशियल प्लान पर भी खरीद सकते हैं और दिवाली के समय इस बाइक की सेल्स को बढ़ाने के लिए कंपनी इस पर शानदार दिवाली ऑफर भी प्रदान करेगी.

Leave a Comment