₹999 की कीमत में Nokia ने निकाला 5G स्मार्टफोन, 6700mAh Battery और 108MP Camera

Nokia एक बार फिर से बाजार में धूम मचाने आ गया है. इस बार कंपनी ने एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो मात्र ₹999 की कीमत पर मिल रहा है और इसके फीचर्स भी किसी प्रीमियम फोन से कम नहीं हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nokia ने अपने इस नए फोन को बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी के साथ पेश किया है, जिसे हर कोई खरीदने के लिए बेताब हो रहा है. चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से…

Nokia Smartphone
Nokia Smartphone

कैमरा:

Nokia के इस नए 5G स्मार्टफोन में आपको DSLR जैसा कैमरा सेटअप मिलेगा. साथ ही फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा आपको इसमें 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिलेगा. सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा है, जो हाई क्वालिटी सेल्फीज कैप्चर करता है.

बैटरी:

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसकी 6700mAh की बैटरी है. ये स्मार्टफोन एक बार फुल चार्ज करने के बाद पूरे दिन बिना किसी दिक्कत के चल सकता है. इसके साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है, जिससे स्मार्टफोन जल्दी चार्ज हो सकेगा.

Read More: ₹500 में मिलेगी 25KM Range वाली यह इलेक्ट्रिक Cycle, लेटेस्ट Features के साथ यहां खरीदें

प्रोसेसर:

Nokia के इस फोन में आपको 5G कनेक्टिविटी मिलेगी और साथ ही फोन में Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर दिया गया है. दमदार प्रोसेसर की वजह से आप स्मार्टफोन में गेमिंग और मल्टीटास्किंग दोनों आसानी से कर सकते हैं.

डिस्प्ले और डिजाइन:

साथ ही इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलती है, जो इसे वीडियो देखने और गेमिंग के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है. इसके अलावा इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है, जो स्मार्टफोन को बेहद स्मूद बनाता है.

कीमत:

चलिए आपको इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में भी बता देते हैं. नोकिया का यह स्मार्टफोन मात्र ₹999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, जो इसे एक बजट फ्रेंडली विकल्प बनाता है. हालांकि, यह कीमत सिर्फ पहले कुछ ग्राहकों के लिए है, उसके बाद इसकी कीमत बढ़ सकती है.

Leave a Comment