₹6 लाख रूपये की कीमत में लॉन्च होगी.. Maruti Suzuki Hustler, 63bhp पावर और 660cc Engine

Maruti Suzuki ने भारतीय बाजार में अपनी नई कार Hustler को लॉन्च करने की बात रखी है. यह कार अपने स्टाइलिश लुक और शानदार फीचर्स के साथ आने वाली है. यदि आप एक नई और दमदार कार की तलाश में हैं, तो Maruti Suzuki Hustler आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. चलिए जानते हैं इस नई कार के बारे में विस्तार से…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Maruti Suzuki Hustler

इंजन और परफॉर्मेंस:

Maruti Suzuki Hustler में एक दमदार इंजन दिया गया है जो बेहतर परफॉर्मेंस की गारंटी देता है. इसमें 660cc का पेट्रोल इंजन होता है, जो कि 4-सिलेंडर, 3-लाइन इंजन के साथ आता है. यह इंजन 63 bhp की पावर और 96Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा, इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की सुविधा भी दी गई है, जो ड्राइविंग को आसान और आरामदायक बनाता है.

Maruti Suzuki Hustler फीचर्स:

Hustler के इंटीरियर्स को आधुनिक और आरामदायक बनाने के लिए कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्मार्ट रिवर्स कैमरा, और डुअल एयरबैग्स जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा कार में स्मार्ट रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और ABS ब्रेकिंग सिस्टम भी उपलब्ध है, जो सेफ्टी को और बेहतर बनाता है.

Read More: Solar Atta Chakki लगवाने पर मिलेगी 50% Subsidy, 1 लाख की चक्की पर मिलेगी ₹50000 की सब्सिडी

Maruti Suzuki Hustler डिजाइन:

Maruti Suzuki Hustler का डिज़ाइन बहुत ही आकर्षक और आधुनिक है. यह कार शहर की सड़कों पर बहुत ही स्टाइलिश नजर आती है. इसके बॉक्सी डिज़ाइन और उच्च ग्राउंड क्लीयरेंस की वजह से यह कार ऑफ-रोडिंग के लिए भी उपयुक्त है. कार की साइड प्रोफाइल और फ्लेयर्ड व्हील आर्क इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं, जो युवा ग्राहकों को खासा पसंद आएगा.

कीमत और लॉन्च डेट:

Maruti Suzuki Hustler की कीमत की बात करें तो यह कार भारतीय बाजार में लगभग 6 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. इसके अलावा, कार की लॉन्च डेट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह कार अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है.

Leave a Comment