10,050mAh की बड़ी Battery और 40W Fast Charging, नामात्र कीमत में खरीदो Huawei टैबलेट

Huawei ने हाल ही में अपने दो नए टैबलेट लॉन्च किए हैं, जिनका नाम Huawei MatePad Pro और Huawei MatePad 12 X है. ये दोनों टैबलेट्स खास तौर पर उन यूज़र्स के लिए डिजाइन किए गए हैं जो बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी चाहते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इन टैबलेट्स में बेस्ट फीचर्स दिए गए हैं, जो इन्हें मार्केट में अन्य टैबलेट्स से अलग बनाते हैं. अगर आप भी एक नया टैबलेट खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज का यह लेख आपके लिए बहुत फायदेमंद हो सकता है क्योंकि आज हम आपको इनसे संबंधित सभी जानकारी बताने वाले हैं विस्तार से…

Huawei MatePad Pro
Huawei MatePad Pro

Huawei MatePad Pro के फीचर्स:

Huawei MatePad Pro अपने प्रोफेशनल और पावरफुल फीचर्स के लिए जाना जाता है. इसमें 12.6 इंच की बड़ी OLED डिस्प्ले दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. यह टैबलेट बेहद पतला और हल्का है, जिससे इसे कैरी करना काफी आसान होता है. इसके अलावा, इसमें 1080p की फुल एचडी क्वालिटी के साथ-साथ बेहतर विजुअल एक्सपीरियंस के लिए HDR10 का सपोर्ट भी दिया गया है.

इस टैबलेट में आपको Huawei का खुद का HarmonyOS 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा, जो तेज और स्मूद परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. इसके साथ ही, MatePad Pro में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ा सकते हैं.

बैटरी और कैमरा:

Huawei MatePad Pro की बैटरी भी काफी दमदार है. इसमें 10,050 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलती है. इसमें 40W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है, जिससे बैटरी तेजी से चार्ज होती है. कैमरे की बात करें तो, MatePad Pro में 13MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है, जिससे आप हाई-क्वालिटी वीडियो कॉल्स और फोटोज ले सकते हैं.

Read More: Kia Clavis में मिलेगी 350Km Range, Fast Charging, नामात्र कीमत में

Huawei MatePad 12 X के फीचर्स:

Huawei MatePad 12 X भी MatePad Pro के जैसे ही कई एडवांस फीचर्स के साथ आता है. इसमें 12.2 इंच की बड़ी डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. इसका परफॉर्मेंस भी शानदार है, क्योंकि इसमें Huawei का खुद का Kirin 9000E प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है.

कीमत:

Huawei MatePad Pro की कीमत 64,990 रुपये से शुरू होती है, जबकि Huawei MatePad 12 X की कीमत 49,990 रुपये है. ये दोनों टैबलेट्स ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हैं.

Leave a Comment