Vida V1 Plus: Big Saving Days सेल में हो गया पूरे 30,000 रूपये सस्ता, अभी खरीदें जीरो डाउन पेमेंट पर, 150km की रेंज और 80km/h रफ्तार, मौका हाथ से न निकल जाए…

Vida V1 Plus: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्लिपकार्ट पर आने वाली बिग सेविंग डेज सेल में पूरे 25000 से ₹30000 तक सस्ता होने वाला है. यदि आप भी सोच रहे हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है. इसके अलावा आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एमी पर भी खरीद सकते हैं इसके लिए आपको फाइनेंस कार्ड बनवाना होगा, जिसके द्वारा आप जीरो डाउन पेमेंट पर भी इस Vida V1 Plus को अपने घर ला सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Vida V1 Plus

Vida V1 Plus: रेंज और टॉप स्पीड

Vida V1 Plus की रेंज 143 किलोमीटर तक है जोकि सिंगल चार्ज में लगभाग 150 किलोमीटर चल सकता है. यह स्कूटर बाजार,कोचिंग या घर के निजी कामों को करने के लिए भी बहुत लाभदायक है. आप इस स्कूटर से 100 से 150 किलोमीटर तक का सफर आराम से तय कर सकते हैं. आपको कुछ जगह पर चार्जिंग स्टॉप्स भी मिल जाएंगे. Vida V1 Plus की टॉप स्पीड 80 km/h है. जो लंबे सफर के लिए बहुत लाभदायक है. इस स्कूटर की बैटरी और मोटर के बारे में जान लेते है.

यह भी पढ़िए: Hitachi 1Ton Window AC: जी हां, मिल रही है मात्र 1280 रूपये में, आएगी 2 स्टार रेटिंग के साथ, अब पूरे साल पड़ेगी ठंड, देखिए पूरा ऑफर…

Vida V1 Plus- बैटरी और मोटर

आपको बता दें कि इस स्कूटर में एक पावरफुल बैटरी दी गई है जोकि 3.44 kwh की लिथियम आयन बैटरी है और 6 kw की पावर जेनरेट करती है. जो लंबे समय तक ड्यूरेबल है. इस स्कूटर की सबसे अहम चीज मोटर जो 6000 watt की है. और लगभग 6 kw की पीक पावर जेनरेट करती है.

चार्जिंग

Vida V1 Plus में दमदार बैटरी और मोटर तो दी ही गई है लेकिन बात करें इसकी चार्जिंग की तो यह लगभग 5 से 6 घंटे लगा देती है. जो कि इसे लगभग 120 से 140 किलोमीटर की दूरी तय करने के लिए सक्षम बनाती है. इसीलिए मार्केट में यह स्कूटर तहलका मचा रहा है.

कीमत और डिस्काउंट

Vida V1 Plus के कीमत की बात करें तो यह स्कूटर 1,46,500 का है, लेकिन Flipkart पर शुरू होने वाली Big Saving Days सेल में इसकी कीमत 26,500 रूपये कम करके मात्र 1,10,000₹ कर दी जाएगी. इसके अलावा यह स्कूटर एमी पर भी उपलब्ध है, आप लोग एचडीएफसी या बजाज फाइनेंस कार्ड बनवाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जीरो डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं. फिलहाल तो फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली बिग सेविंग डेज सेल में इसकी कीमत और भी कम होने वाली है. तो इस स्कूटर को खरीदने के लिए यह आपका सबसे सुनहरा मौका हो सकता है.

Leave a Comment