आप सबको मिलेगा गर्मी से छुटकारा, MarQ 1 Ton 3 Star AC मिल रहा है मात्र ₹26,000 में, जानिए क्या है ऑफर..

MarQ 1 Ton 3 Star AC: आपने बिल्कुल सही सुना, MarQ का यह ऐसी मात्र 26000 रुपए में मिल रहा है जो हमारे देश के गरीब लोगों के लिए डिजाइन किया गया है. आपको बता दे कि यह 1 ton का एक है जो आपको काफी अच्छी कॉलिंग देगा. कंपनी ने ऐसी ऐसी के अंदर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है जिससे इसकी कॉलिंग और भी बढ़िया हो जाती है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आप भी अपने घर पर बहुत समय से इसी लगवाने की सोच रहे थे, तो आपके लिए यह एकदम सही मौका है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर सक पर ₹22000 का डिस्काउंट मिल रहा है. तो चलिए आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस एक से जुड़ी सारी जानकारी वह भी एकदम सटीक.

MarQ 1 Ton 3 Star AC
MarQ 1 Ton 3 Star AC

MarQ 1 Ton 3 Star AC आता है एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ:

इस AC की कॉलिंग को और इफेक्टिव बनाने के लिए कंपनी ने इसके अंदर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. आपको बता दे की यह ऐसी 500 SQ feet कमरे के लिए बेस्ट रहेगा. इस AC के अंदर कॉपर कंडेंसर लगाया गया है जो कॉलिंग करने के लिए बेस्ट माना जाता है क्योंकि कॉपर धातु बहुत अच्छे से गर्मी को सकती है और आपके कमरे को बहुत जल्दी ठंडा कर देगी.

बहुत कम कीमत पर मिल रहा है: Hitachi 1Ton Window AC: जी हां, मिल रही है मात्र 1280 रूपये में, आएगी 2 स्टार रेटिंग के साथ, अब पूरे साल पड़ेगी ठंड, देखिए पूरा ऑफर…

MarQ 1 Ton 3 Star AC के अंदर कंपनी ने ब्लू Fin टेक्नोलॉजी लगाई है जो अब तक की सबसे एडवांस टेक्नोलॉजी है. इतनी शानदार टेक्नोलॉजी होने के बाद भी इस AC की कीमत इतनी कम रखी गई है कि यह सब गरीब लोगों के बजट में आ जाता है. यह एक इतना दमदार इसी है कि 55 डिग्री की गर्मी में भी आपके कमरे को शिमला जितना ठंडा बना देगा.

इस AC में हमें एक और एडवांस फीचर देखने को मिलता है जिसका नाम कन्वर्टिबल कॉलिंग है जिसका इस्तेमाल आप इसे इसी की कॉलिंग क्षमता को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं. यह एक थ्री स्टार रेटेड एक है जिसका मतलब यह बिजली भी उतनी ज्यादा इस्तेमाल नहीं करेगा जिस कारण आपका बिजली का बिल भी नहीं बढ़ेग.

बस इतनी होगी कीमत:

अगर आपने भी ऐसी के फीचर जानने के बाद इसे खरीदने का मन बना लिया है तो आपको बता देगी फ्लिपकार्ट पर MarQ 1 Ton 3 Star AC पर डिस्काउंट मिल रहा है. वैसे तो MarQ 1 Ton 3 Star AC की कीमत ₹74,999 रुपए है मगर डिस्काउंट के चलते इसकी कीमत मात्र ₹25,990 रह गई है. तो आप भी इस ऑफर का फायदा उठाएं और आज ही खरीद ली इस इसी को.

Leave a Comment