LG Inverter AC: Flipkart Sale ‘Big Saving Days’ में मिल रहा है 10,000 रूपये का डिस्काउंट, मात्र 20 सेकेंड में कर देती है कमरे को ठंडा, जानिए कैसे..

LG Inverter AC: जैसा कि आप लोगों को पता ही होगा फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में ज्यादातर चीज़ें सस्ती हो चुकी है. ऐसे में आज के इस लेख में हम बात करने वाले है LG के इनवर्टर एसी की जो कि बिग सेविंग डेज सेल में बेहद सस्ती हो चुकी है. माना जा रहा है कि इस साल सबसे ज्यादा गर्मी पड़ने वाली है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आज तक के सभी रिकार्ड टूटने वाले हैं क्योंकि ऐसी सूचनाएं सामने आ रही है कि इस साल टेंपरेचर 50° से ऊपर जाने वाला है तो गर्मी से बचने के लिए आप लोग भी ढूंढ रहे हैं. आज हम बताने जा रहे हैं सबसे सस्ते और सबसे अच्छे एक के बारे में जिसका नाम LG Inverter AC है.

आप लोगों को यह AC फ्लैट ₹10000 के डिस्काउंट में मिलने वाली है आज हम आपके लिए ढूंढ के लाए हैं सबसे सस्ती AC जो कि 2021 model की 1.5 ton की 3- star AC है. आइए इस सस्ते AC के सभी फीचर्स और कीमत को विस्तार से जानते हैं.

LG Inverter AC

LG Inverter AC: फीचर्स

बात करें इस Inverter AC की विशेषताओं की तो इसमें कई लाभदायक विशेषताएं दी गई है तो यह ऐसी 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है जो की बिजली को ज्यादा कंज्यूम करता है. यह एक Split AC है जिसमें कॉपर का कंडेनसर coil दिया गया है. इस एक की मोटर पावर की बात करें तो इसमें 729 वाट की मोटर दी गई है और यह ऐसी 230 वोल्टेज के साथ आराम से चलती है. इस AC में इंस्टेंट कूलिंग मोड भी दिया गया है और ऑटो क्लीन फंक्शन भी दिया गया है.

यह भी पढ़िए: Hero और TVS का मार्केट से पत्ता साफ कर देगा Ampere Nexus Electric Scooter जानिए क्या है खास बात…

LG Inverter AC: कीमत और डिस्काउंट

आपको बता दें इस इनवर्टर एसी पर आपको फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में पूरे ₹10000 का डिस्काउंट मिल रहा है, जिससे इसकी कीमत मात्र 24,999 रूपये हो जाती है. अब यह ऐसी हर आम आदमी के बजट में आ चुकी है तो जो भी इस AC को खरीदना चाहता है वह ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में जाकर खरीद सकता है. अन्य जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल पर संपर्क करें.

Leave a Comment