Suzuki access 125: Suzuki का यह स्कूटर पड़ गया है सब पर भारी , 64km/l माइलेज, 124cc का दमदार इंजन और फीचर्स से लैस, देखें कीमत…

Suzuki access 125: जापान की यह मैन्युफैक्चरर कंपनी आए दिन एक से बढ़कर एक नई इनोवेशंस करती रहती है. ऐसे में सुजुकी कंपनी ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है जिसका नाम Suzuki Acces 125 है. यह मॉडल आप लोगों को चार वेरिएंट्स और 15 कलर्स में अवेलेबल हो जाएगा. इसमें से एक राइट कनेक्ट वाला वेरिएंट भी है जिसमें की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिल जाएगी. इसके कलर्स की बात करे तो इसमें प्रीमियम क्वालिटी के कलर्स दिए गए है कि ये स्कूटर पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, मैटालिक मैटे प्लेटिनम सिल्वर, पर्ल मिराज व्हाइट, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, ग्लॉसी ग्रे कलर और मैटालिक मैट फाइब्रॉयन ग्रे जैसे कलर ऑप्शन में पहले से उपलब्ध है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Suzuki Access 125

इंजन

Suzuki Acces 125 के इंजन में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है इसमें 124cc का इंजन दिया गया है, जो 8.6 bhp की पावर और 10 Nm टॉर्क देता है. इसमें 5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है. स्कूटर में प्रीमियम क्रोम एक्सटर्नल फ्यूल री-फिलिंग लिड, सुपर ब्राइट एलईडी हेडलैंप, LED पोजिशन लाइट और USB सॉकेट भी दिया है.

परफॉर्मेंस

जानकारी के अनुसार यह स्कूटर इंडिया में साल 2007 में पहली बार लॉन्च किया गया था. जिसके बाद इसे बीते मार्च में अपडेट किया गया है. स्कूटर के लॉन्च से लेकर अब तक कुल 16 साल में बिक्री में यह मुकाम हासिल किया है. आपको बता दें Suzuki Acces 125 का बाजार में परफॉर्मेंस के मामले में कोई कंपेरिजन ही नहीं है.

कीमत

चलिए तो आज के इस आर्टिकल में आप लोगों को जापानी मैन्युफैक्चरर कंपनी सुजुकी के इस बेहतरीन स्कूटर की कीमत के बारे में बता देते हैं. यह धांसू स्कूटर बाजार में शुरूआती कीमत ₹77,600 एक्स शोरूम में मिलता था. साथ में आप लोगों को बताते हैं इसके टॉप वर्जन के बारे में तो वह ₹87,200 में बाजार में मिल जाएगा.

Leave a Comment