5030mAh की बैटरी और 8GB रैम के साथ आया Redmi 13 मार्केट में! मिलेगा तो 108Mp का शानदार कैमरा, कीमत देखो..

Redmi 13: आज के समय में इंडिया में सभी को एक स्मार्टफोन खरीदना है और मार्केट में एक बजट स्मार्टफोन की कमी को देते हुए रेडमी ने अपना लेटेस्ट फोन इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसके अंदर हमें 8GB रैम और 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फोन हमें मिड सेगमेंट रेंज में मिलेगा जिससे इसको भारत की गरीब जनता और मिडिल क्लास परिवार के लोग खरीद सकेंगे. अगर आप भी 5G की मजे लेने जाते हैं तो आपको यह फोन जरूर पसंद आएगा. तो चलिए जानते हैं Redmi 13 की स्पेसिफिकेशन एकदम डिटेल में..

Redmi 13
Redmi 13

Redmi 13 की धांसू डिस्प्ले:

Redmi की तरफ से आ रही है इस फोन के अंदर हमें 6.79 इंच की 120hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले देखने को मिलेगी. आपको बता दे की है डिस्प्ले एक FHD+ DOTdisplay है जो डिस्प्ले इंडस्ट्री में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी है. इस डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए इसके ऊपर गोरिल्ला ग्लास लगाया गया है और इस डिस्प्ले की रेजोल्यूशन की बात करें तो यह हमें 2460×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिलेगी.

यह भी पढ़िए: Maruti Jimny पर कंपनी दे रही है ₹3.3 लाख का बंपर डिस्काउंट! खरीदने का है सुनहरा मौका, आज ही दौड़े चले जाओ शोरूम..

Redmi 13 का ड्यूल कैमरा सेटअप:

Redmi 13 के अंदर हमें ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का सोनी लेंस कैमरा होगा. अगर आप माइक्रो फोटोग्राफी के शौकीन है तो कंपनी ने इस फोन के अंदर दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा भी दिया है. फ्रंट कैमरा के नाम पर कंपनी इसमें तेरा मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है जिसका इस्तेमाल आप वीडियो कॉलिंग और सेल्फियां खींचने के लिए कर सकेंगे.

दमदार प्रोसेसर और 8GB Ram:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन के अंदर हमें मी टेक कंपनी का Helio G91-Ultra processor प्रोसेसर मिलने वाला है. यह प्रोसेसर इतना दमदार है कि इस फोन पर आप बेहद आसानी से मल्टी टास्किंग और गेमिंग कर सकेंगे.

रेडमी द्वारा यह फोन अभी तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है और इसके पहले वेरिएंट में हमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी और इस फोन के तीसरे और आखिरी वेरिएंट के हम अंदर हमें 8GB रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

कीमत और लॉन्च डेट:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन आज ही लॉन्च हो रहा है और अमेजॉन पर इस फोन की परचेज दोपहर 12:00 बजे से शुरू हो जाएगी. अभी तक कंपनी ने इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं दी है मगर अनुमान लगाया जा रहा है कि इस उनकी कीमत ₹15000 से कम ही होगी.

Leave a Comment