ये Bajaj Air Coolers मिल रहे हैं 5000 रूपये से कम कीमत में, यहां से खरीदें

Bajaj Best Air Coolers Under 5000: आपको बता दूं इस समय पूरे भारत में गर्मी से हर व्यक्ति परेशान है. उत्तर भारत के लगभग सभी जगहों के तापमान में लगातार तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. उत्तर भारत में तो अधिकतम तापमान 48° से 50°C तक पहुंच गया है. लेकिन अगर आप बिना एसी और कूलर के रह रहे हो तो आने वाले कुछ दिनों में गर्मी को बर्दाश्त करना भारी पड़ने वाला है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऐसे में हम आपके लिए 5000 रुपये से भी कम दाम में आने वाले Bajaj कंपनी के कूलर लाए हैं, जो न सिर्फ गर्मी के मौसम में आपके कमरे को शिमला जैसा ठंडा बना देंगे बल्कि आपके बिजली के बिल पर भी कोई खास फर्क नहीं डालेंगे. तो चलिए जानते हैं इन सभी कूलर से संबंधित सभी फीचर्स और इनकी कीमत के बारे में विस्तार से…

Bajaj Air Coolers
Bajaj Air Coolers

Bajaj PMH 24L Personal Air Cooler:

बजाज का 24 लीटर की क्षमता वाला PMH 24L कूलर 5000 रुपये से कम की कीमत में आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. ये कूलर मीडियम साइज के कमरे के लिए काफी शानदार विकल्प है. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर इस कूलर की कीमत लगभग 4,700 रूपये है.

Bajaj Frio 23L Personal Air Cooler:

आपकी जानकारी के लिए बता दें बजाज कंपनी का यह एयर कूलर 23L की वाटर कैपेसिटी के साथ आता है. बजाज का फ्रियो कूलर गर्मी के इस सीजन काफी सस्ते दाम में मिल रहा है. यह आपके कमरे को ठंडा करने में बेहद अहम रोल अदा करता है. टाइफून ब्लोअर टेक्नोलॉजी वाले इस कूलर की कीमत 4,800 रूपये रखी गई है और इस कूलर को भी आप ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़िए: गर्मी को भगाएगा दूर, Adani BLDC Solar Air Cooler बिना बिजली के चलेगा पूरे दिन

Bajaj PX97 Air Cooler:

जी हां, आज के इस लेख में हम आपके लिए एक और बजट में आने वाला एयर कूलर लेकर आए हैं. बजाज PX97 अपनी टर्बोफैन तकनीक के द्वारा तगड़ी कूलिंग प्रदान करता है. इसकी कीमत की बात करें तो यह ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 6,000 रूपये की कीमत में उपलब्ध है.

Leave a Comment